तेजप्रताप यादव का बयान बीजेपी और जेडीयू के रिश्तेदार हैं नक्सली

बिहार के औरंगाबाद में हुए नक्सली हमले को लेकर राज्य में सियासत तेज हो गई है. जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) अपनी विरोधी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) पर नक्सलियों से सांठगांठ और स्पॉन्सर करने का गंभीर आरोप लगा रही है. वहीं आरजेडी ने भी पलटवार किया है.

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने कहा कि नक्सलियों के स्पॉन्सर हम नहीं बल्कि नक्सली बीजेपी और जेडीयू के रिश्तेदार हैं. उन्होंने कहा कि जनता के काम से इनको कोई मतलब  नहीं है. एनडीए के लोग बस इन्हीं बेकार की बातों में सबको उलझाए रखते हैं.

औरंगाबाद  जिला स्थित देव थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात नक्शालियो ने हमला कर दिया . इस दौरान नक्सलियों ने बीजेपी के विधान पार्षद राजन सिंह के चाचा नरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी. साथ ही 10 वाहनों को फूंकते हुए दो घरों में भी आग लगा दी. जानकारी के अनुसार नक्सलियों ने जिले के देव थाना के सुदी बीघा गांव में ट्रांसपोर्टर के दो घरों को निशाना बनाया. रात करीब 10 बजे हथियारबंद 15 नक्सलियों ने धावा बोलते हुए जमकर उत्पात मचाया. गाड़ियों में आग लगाने के बाद ट्रांसपोर्टर के परिवार के एक सदस्य नरेंद्र सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी.

Related Articles