चुनाव से पहले ग्रामीणों को पैसे बांटते पकड़े गए तेजस्वी, वीडियो वायरल

पटना: राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव पंचायत चुनाव से पहले ग्रामीणों के बीच कथित रूप से पैसे बांटने को लेकर विवादों के घेरे में आ गए है। JDU MLC नीरज कुमार द्वारा शुक्रवार सुबह सोशल नेटवर्किंग साइट्स पर 21 सेकंड का एक वीडियो अपलोड किया गया था। जिसमें आरोप लगाया गया था कि आगामी पंचायत चुनावों में मतदाताओं को लुभाने के लिए तेजस्वी की ओर से इस तरह का एक जानबूझकर प्रयास किया गया है।

JDU MLC नीरज कुमार ने शेयर की वीडियो

नीरज कुमार ने वीडियो का वर्णन करते हुए कहा, “कौन है वो राजकुमार जो गरीब ग्रामीणों की गोद में पैसे गिरा रहा है। चूंकि गरीब ग्रामीण उसे नहीं जानते हैं, कोई कहता है कि वह लालू प्रसाद यादव का बेटा है। SUV की आगे की सीट पर बैठा व्यक्ति भी अपना परिचय देता है। लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव।”

नीरज कुमार ने आगे कहा कि वीडियो स्पष्ट रूप से गरीब और अमीर के बीच के अंतर को दर्शाता है। वह अहंकार से SUV के अंदर बैठा था और ग्रामीणों को करेंसी नोट बांट रहा था। नीरज कुमार ने कहा, “जैसा कि विपक्षी नेता आय से अधिक संपत्ति के आरोप लगाते रहे हैं, गरीब ग्रामीणों को पैसा बांटने से आपकी छवि लुटेरे के रूप में साफ नहीं होगी। आपने राज्य के गरीब लोगों का मजाक उड़ाया है।

इसे वीडियो JDU MLC नीरज कुमार के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया था। हालांकि वीडियो का सार्वजनिक मंच पर आने का समय बहुत महत्वपूर्ण है क्योंकि पंचायत चुनाव के लिए नामांकन अभी चल रहा है और राज्य में आदर्श आचार संहिता भी लागू है।

यह भी पढ़ें: दिग्विजय के निशाने पर मोहन भागवत, RSS और तालिबान को बताया एक समान

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles