तेजस्वी को लोकतंत्र और चुनावी प्रक्रिया पर नहीं है विश्वास: पीएम मोदी

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में विधानमंडल दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप है।

पटना: बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने भ्रष्टाचार को लेकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव को चुनौती देते हुए कहा कि रेलवे खान-पान एवं पर्यटन निगम (आईआरसीटीसी) घोटाले के आरोपी लालू प्रसाद यादव में यदि नैतिकता हो तो नेता प्रतिपक्ष का पद स्वीकार करने से इनकार करें।

तेजस्वी में यदि नैतिकता हो तो नेता प्रतिपक्ष का पद स्वीकार करने से करें इनकार 

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता ने सोमवार को पार्टी मुख्यालय में विधानमंडल दल की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार का गंभीर आरोप है। मेवालाल चौधरी का मामला सामने आने पर उन्होंने अविलम्ब मंत्री पद से इस्तीफा दिया। उन्होंने चुनौती देते हुए कहा कि आईआरसीटीसी घोटाले के आरोपी लालू यादव में यदि नैतिकता हो तो नेता प्रतिपक्ष का पद स्वीकार करने से इनकार करें।

11 से ज्यादा सीटों पर NDA की हार हुई दो हजार से कम वोटों से 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव को लोकतंत्र और चुनावी प्रक्रिया में विश्वास नहीं है, इसीलिए कम वोटों से हारने का ठीकरा चुनाव आयोग पर फोड़ रहे हैं जबकि हकीकत है कि 11 से ज्यादा सीटों पर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के उम्मीदवारों की हार दो हजार से कम जिनमें मटिहानी 333 वोट, डेहरी 464, कुढ़नी 712 और बखरी में 777 वोट से हुई है।

ये भी पढ़ें: लोहिया आर्युविज्ञान संस्थान के निदेशक बनाये गए डा एके सिंह

Related Articles