तेजस्वी यादव का बीजेपी पर हमला, बोले पहले महंगाई डायन थी, अब बनी भौजाई

प्याज के दाम में बढ़ती हुई उछाल को लेकर तेजस्वी यादव का बीजेपी पर किया हमला

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में दूसरे चरण के मतदान के लिए सभी राजनैतिक दलों के प्रत्याक्षियों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है। नेता जहां एक तरफ ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ सभी राजनैतिक पार्टीयों के प्रत्याक्षी एक-दूसरे पर जमकर आरोपो का बौछार कर रहें है। महंगाई को लेकर तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर हैंटल पर बीजेपी पर निशाना साधा है।

आलू बना अर्धशतक

तेजस्वी यादव ने अपने ट्वीटर हैंटल पर महंगाई को लेकर भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा, ‘महंगाई ने आम आदमी का जीना मुश्किल कर दिया है। प्याज के दाम में बढ़ती हुई उछाल को लेकर कहा की प्याज के दाम अब शतक लगा रहा है जबकि आलू अर्धशतक बना हुआ है। भाजपा वालों के लिए पहले महंगाई डायन थी, अब भौजाई है। डबल इंजन वाली सरकार महंगाई, बेरोजगारी और गरीबी पर कोई विमर्श ही नहीं करना चाहती’।

अश्विनी चौबे का पलटवार

तेजस्वी यादव के भौजाई वाले बयाना पर भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि एक व्यक्ति जिसे मुद्दों की समझ नहीं है, जिसने 10वीं कक्षा भी पास नहीं की वो एक योग्य इंजीनियर, नीतीश कुमार की आलोचना कर रहा है।

1514 चुनावी प्रत्याशी 

आपकी जानकारी के लिए यह बता दें कि बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में 17 जिलों की 94 सीटों के लिए 1514 प्रत्‍याशी चुनावी मैदान में उतर चुके है। ये दूसरा चरण एनडीए (NDA) एवं विपक्षी महागठबंधन दोनों के बीच हार-जीत के खेल का बड़ा प्लेटफार्म साबित होने वाला है। बिहार में तीसरे चरण का चुनाव 7 नवंबर को होना और मतों की गिनती 10 को होगी।

यह भी पढ़े:कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची से हटे कमलनाथ, दिग्विजय ने जताई आपत्ती

यह भी पढ़े:फ्रांस कार्टून विवाद: यूपी के कई जिलों में अलर्ट जारी

 

 

Related Articles