तेजस्वी यादव का दावा बिहार में महागठबंधन की सरकार सुनिश्चित

तेजस्वी यादव का दावा बिहार में महागठबंधन की सरकार पक्की

पटना: बिहार विधानसभा चुनाव में बड़ा उलटफेर खरगोश की चाल से नीतीश कुमार कि सरकार आगे, तेजस्वी यादव पीछे। चुनाव आयोग ने कहा, मतगणना धीरे नहीं चल रही है। इसमें कोरोना की वजह से देर हो रही है।

महागठबंधन की जीत

महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के दावेदार तेजस्वी यादव ने जीत का दावा किया है राजद ने अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट कर कहा कि हम सभी क्षेत्रों के उम्मीदवारों और कार्यकर्ताओं से संपर्क में है और सभी जिलों से प्राप्त सूचना हमारे पक्ष में है। देर रात तक गणना होगी। महागठबंधन की सरकार सुनिश्चित है। बिहार ने बदलाव कर दिया है। सभी प्रत्याशी और काउंटिंग एजेंट मतगणना पूरी होने तक काउंटिंग हॉल में बने रहें।

चुनाव आयोग का बयान

चुनाव आयोग ने कहा, मतगणना धीरे नहीं चल रही है। कोरोना की वजह से देर हो रही है। अधिकारी ने यह भी बोला, कानून के अनुसार, आज सुबह 8 बजे तक सभी पोस्टल बैलेट को गिनती के लिए प्राप्त कर लिया गया। इसका मतलब है कि मतगणना केंद्रों पर सुबह 8 बजे तक प्राप्त पोस्टल बैलेट की आज मतगणना की गई। इससे संबंधित डाटा संबंधित रिटर्निंग ऑफिसर के स्तर पर उपलब्ध होगा।

ईवीएम पर कार्ति चिदंबरम का भरोसा

बिहार के अब तक के रुझानों में राज्य में एनडीए की सरकार बनती हुई दिख रही है। इसके बाद नेताओं ने ईवीएम पर अपनी हार का ठीकरा फोड़ना शुरू कर दिया है। इसी दौरान केंद्रीय मंत्री पी. चिदंबरम ने ट्वीट कर कहा, ‘किसी भी चुनाव के परिणाम चाहे जो भी हों, यह ईवीएम को दोष देने से रोकने का समय है। मेरे अनुभव में, ईवीएम प्रणाली मजबूत, सटीक और भरोसेमंद है।

यह भी पढ़े:IPL 2020: दिल्ली पहली बार और मुंबई पांचवीं बार खिताब जीतने मैदान में उतरेगी

यह भी पढ़े:विश्व में काेरोना से 12.62 लाख लोगों की हुई मौत, पांच करोड़ से अधिक संक्रमित

Related Articles

Back to top button