तेजस्वी का सीएम नीतीश पर बड़ा हमला बोले- धोखेबाजी और ब्लैकमेलिंग ही है उनका इतिहास

पटना : बिहार (Bihar) में जदयू (JDU) और बीजेपी (BJP) के बीच जारी सियासी घमासान को लेकर आरजेडी (RJD) नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने भी सीएम नीतीश कुमार (CM Nitish Kumar) पर करारा हमला बोला है। उन्होंने सीएम नीतीश को सबसे बड़ा ब्लैकमेलर (Blackmailer) बताते हुए कहा कि वह सत्ता की भूख मिटाने के लिए किसी को भी धोखा दें सकते है और बिहार में मध्याविधि में चुनाव होना निश्चित है।

दिग्विजय सिंह और जॉर्ज फर्नांडिस से लेकर सबको धोखा दिए नीतीश

तेजस्वी (Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) नेता नहीं , सौदेबाज और ब्लैकमेलर हैं। वह बिहार की जनता के नहीं अपितु खुद के लिए सीएम बने है। उन्होंने कहा कि आप उनका इतिहास उठा कर देख लीजिये, दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) और जॉर्ज फर्नांडिस (George fernandes) से लेकर किसे नहीं धोखा नही दिए। पिछले चुनाव में हमारे साथ भी धोखा दिए, बिहार की जनता राजग (NDA) के खिलाफ जनमत दी थी, लेकिन नीतीश सत्ता की भूख मिटाने के लिए एनडीए के साथ चले गए और उनके कार्यकाल में बिहार का विनाश हुआ है।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि सरकार बने इतने दिन बाद भी मंत्रिमंडल का गठन ना हो पाने के कारण सरकार कोई काम नहीं कर रही है, और यह सरकार छह माह नहीं टिक सकेगी मध्याविधि अवधि में चुनाव निश्चित है।

बता दें कि एक दिन पहले ही जेडीयू की कार्यकारिणी बैठक में जदयू के नेता पार्टी की हार के लिए बीजेपी को जिम्मेदार बताएं थे और बीजेपी द्वारा मंत्रिमंडल विस्तार के लिए नाम ना देने से बिहार सरकार को लेकर अभी भी संशय बरक़रार है।

जदयू नेताओं की बीजेपी से नाराजगी और अरुणांचल प्रदेश में जेडीयू के विधायकों को बीजेपी में शामिल हो जाने से खुद नीतीश कुमार (CM Nitish) का बीजेपी से नाराजगी जाहिर करने के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि शायद जदयू और राजद की पुरानी जोड़ी फिर साथ आ सकती है। लेकिन तेजस्वी (Tejashwi Yadav) के बयान के जदयू के लिए रास्ते लगभग बंद हो गए है।

इसे भी पढ़े: ‘किसान संवाद कार्यक्रम’ रद्द होने से भड़के सीएम खट्टर, कांग्रेस और CPI पर जमकर निकाली भड़ास

Related Articles

Back to top button