मां से तिलक लगवाकर मोदी-नीतीश को टक्कर देने घर से निकले तेजस्वी यादव

0

पटना। विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ‘जनादेश अपमान यात्रा’ के प्रथम चरण का आरम्भ मोतिहारी में करेंगे। इस यात्रा के लिए आज दोपहर को तेजस्वी यादव अपने भाई तेजप्रताप यादव के साथ घर से निकल गए हैं। राबड़ी देवी ने तेजस्वी को तिलक लगाकर विदा किया। यात्रा पर निकलने के पूर्व तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बिहार में जनादेश का अपमान किया है।

विधानसभा

नीतीश कुमार ने मैदान से हटकर यह साबित कर दिया कि वह रणछोड़ हैं

उन्होंने नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा, वह (आरएसएस) मुक्त भारत बनाने की बात करते थे, परंतु आज उसी की गोद में जा बैठे हैं। नीतीश कुमार ने मैदान से हटकर यह साबित कर दिया कि वह रणछोड़ हैं। उन्होंने कहा कि पूर्वी चंपारण के मोतिहारी से प्रारंभ होने वाली इस यात्रा के दौरान वह ‘नीतीश कुमार द्वारा जनादेश के अपमान’ की कहानी लोगों को बताएंगे तथा यह भी बताएंगे कि यहां के लोगों ने जिसे सत्ता से हटाया था, आज उसी के साथ नीतीश कुमार हो गए हैं।

महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रार्थना सभा में भाग लेंगे

तेजस्वी बुधवार को मोतिहारी में गांधी मैदान स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करने के बाद प्रार्थना सभा में भाग लेंगे। इसके बाद वह अपनी यात्रा की शुरुआत करेंगे। वह इसी दिन जानकी देवी कन्या उच्च विद्यालय, माधोपुर में एक आमसभा को संबोधित करेंगे और उसके बाद शिवहर के लिए रवाना हो जाएंगे। शिवहर के जिला समाहरणालय मैदान में तेजस्वी गुरुवार को एक सभा को संबोधित करेंगे।

अलग-अलग जनसभा को संबोधित करने का कार्यकम है

इसके बाद सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर में भी इसी दिन अलग-अलग जनसभा को संबोधित करने का कार्यकम है। इसके बाद वह पटना लौट आएंगे। इस यात्रा में तेजस्वी यादव के साथ राजद के कई अन्य नेता भी शामिल होंगे। तेजस्वी यादव ने बताया कि 27 अगस्त को आयोजित आरजेडी कि ‘बीजेपी हटाओ देश बचाओ’ रैली में विपक्ष के तमाम बड़े चेहरे शामिल होंगे। तेजस्वी ने बताया कि अखिलेश यादव, मायावती, सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अरविंद केजरीवाल और अन्य विपक्षी दलों से लोग रैली में शामिल होने पहुंचेंगे।

loading...
शेयर करें