तेलंगाना : सत्ताधारी पार्टी TRS के नेता ने महिला को मारी लात, पुलिस ने किया गिरफ्तार

निजामाबाद। सत्ता पर बैठे लोगों से इस तरह की शर्मनाक हरकत की उम्मीद नहीं की जा सकती है जिस तरह की हरकत निजामाबाद में सत्ताधारी पार्टी टीआरएस के नेता की है। एक जमीनी विवाद को लेकर धरपल्ली मंडल (ग्रामीण स्थानीय निकाय) के प्रमुख आई गोपी ने महिला को लात मार दी। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। पुलिस ने बताया है कि पहले महिला ने उसे अपनी चप्पल से मारा था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

आई गोपी

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में गोपी एक महिला को लात से मार रहे हैं। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि महिला ने ही पहले उन्हें चप्पल मारा जिसके बाद उन्होंने उसे लात से मारा। पुलिस का कहना है कि मामला भूमि की बिक्री से जुड़े विवाद का है। हालांकि महिला की शिकायत पर आरोपी गोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया और उसे गिरफ्तार कर लिया। ग्रामीण स्थानीय निकाय) के प्रमुख आई गोपी ने भी महिला के खिलाफ एक जवाबी शिकायत दर्ज कराई है।

पीड़ित महिला का आरोप है कि नेता को पिछले साल उसे 33. 72 लाख रूपये में एक जमीन बेचीं थी। इसपर एक मकान भी था। बाद में वो उससे पैसों की और डिमांड करने लगा। अब तक उसने न ही महिला को प्रोपर्टी सौंपी है और न ही पैसे वापस किए हैं।  उन्होंने अब तक महिला को प्रापर्टी नहीं सौंपी और उसे धमकी दे रहे थे।

पुलिस ने बताया कि महिला प्रापर्टी सौंपने की मांग करने के लिए अपने रिश्तेदारों के साथ गोपी के घर गई। इसी बीच दोनों पक्षों में बहस शुरू हो गई। इसी दौरान महिला ने आरोपी को चप्पल मार दिया। इसके बाद गोपी ने महिला को लातों से मारा।

Related Articles