टेलिकॉम कंपनियां दे रही है शानदार प्लान जानिए, किसका प्लान है सबसे सस्ता

0

देश में टेलिकॉम कंपनियों में जियो के आ जाने से कई सारी कम्पनियाँ बंद हो गयी। कई कंपनियों की हालत अभी भी खस्ता है। जिससे वह अपने ग्राहकों को जोड़े रखने के लिए अपने प्लान में लगातार बदलाव कर रही है। जिससे यूजर कम न हो, और ज्यादा से ज्यादा लोग उसका नेटवर्क यूज करें। इस प्रतिस्पर्धा के चलते तीनों टेलीकॉम कंपनियों ने बाजार में कई सारे प्रीपेड प्लांस उतारे हैं, जिनमें यूजर्स को डाटा और कॉलिंग की सुविधा मिली है। आज हम आपके लिए कुछ खास प्रीपेड प्लान लेकर आए हैं, जिनमें आपको एक जीबी से ज्यादा डाटा मिलेगा। साथ ही आप अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे।

जियो का 199 रुपये वाला प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स 1,000 एफयूपी मिनट के साथ अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग कर सकेंगे। हालांकि, जियो-टू-जियो नेटवर्क पर अब भी अनलिमिटेड कॉलिंग जारी है। इसके अलावा कंपनी जियो एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी। इसी के साथ जियो ने अपने 249 रुपये वाले प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स 1,000 एफयूपी मिनट के साथ अन्य नेटवर्क पर कॉलिंग कर सकेंगे। इन पैक की वैधता 28 दिनों की है।

एयरटेल का 399 रुपये वाला प्लान में प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। इस पैक की समय सीमा 56 दिनों की है। एयरटेल का 449 रुपये वाला प्लान प्लान में यूजर्स को प्रतिदिन 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। इन पैक की समय सीमा 56 दिनों की है।  इसके अलावा कंपनी उपभोक्ताओं को प्रीमियम एप्स की मुफ्त में सब्सक्रिप्शन देगी।

वोडाफोन-आइडिया का 299 रुपये वाला प्लान में रोजाना 2 जीबी डाटा और 100 एसएमएस मिलेंगे। साथ ही यूजर्स किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग कर सकेंगे। वहीं, इस पैक की वैधता 28 दिनों की है।

loading...
शेयर करें