टेलिकॉम ऑपरेटर्स: केरल में बाढ़ पीड़ित इलाकों को मिलेंगी फ्री सेवाएं

नई दिल्ली। टेलीकॉम ऑपरेटर्स केरल में बाढ़ से पीड़ित अपने यूजर्स को कॉलिंग और डाटा एक सप्ताह तक मुफ्त देने की घोषणा की है। इतना ही नहीं यूजर्स अपने टेलीफोन का बिल भी देरी से जमा कर सकते हैं। अभी तक मुसलाधार बारिश और सूबे में आई बाढ़ की वजह से 324 लोगों की मौत हो चुकी है।

जियो ने अपने यूजर्स को आसवासन दिया कि वे एक सप्ताह तक अपने चाहने वालों से मुफ्त में बात कर सकते हैं। वहीं, BSNL ने भी केरल में बाढ़ से पीड़ित लोगों को एक सप्ताह तक मुफ्त कॉलिंग, डाटा और 100 एसएमएस देने की बात कही है।

इसके साथ ही Airtel ने अपने ग्राहको को 30 रुपये का क्रेडिट टॉक टाइम व एक जीबी डाटा सात दिनों तक देने को कहा है। इसके अलावा Airtel ने पोस्टपेड ग्राहकों के लिए बिल पेमेंट की तारीख भी बढ़ा दी है। एक अन्य टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन की बात करें तो वो अपने ग्राहकों को 30 रुपये का क्रेडिट प्रीपेड मुहैया कराएगी। वहीं आइडिया ग्राहक 10 रुपये की कॉलिंग की सेवा उठा पाएंगे।

BSNL के मैनेजिंग डायरेक्टर अनुपम श्रीवास्तव ने बताया कि कंपनी केरल में बाढ़ से पीड़ित अपने यूजर्स को रोजाना 20 मिनट तक कॉलिंग फ्री दे रही है। उनका कहना है कि उनकी कंपनी इन परिस्थितियों में अपने युजरों के साथ खड़ी है

Related Articles