अखिलेश से कह दो बचकर रहे, योगी जी को ठोकना आता है, कही अबकी…

उन्नाव: यूपी विधानसभा चुनाव से पहले जुबानी जंग का खेल शुरू हो चुका है। समाजवादी पार्टी (Samajwadi party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने कुछ दिन पहले उन्नाव में कहा था मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM yogi) जी को कंप्यूटर चलाना नहीं आता, उन्हें सर्फ ठोकना आता है। उनके इस बयान पर भड़के बीजेपी सांसद साक्षी महाराज (sakshi maharaj) ने पलटवार किया है।

उन्नाव में एक कार्यक्रम के दौरान साक्षी महाराज ने एक विवादित बयान देते हुए कहा है कि अखिलेश यादव से कहा दो कि योगी जी को ठोकना आता है, जरा बच कर रहें, कहीं उनका नंबर न आ जाए। ये बयान उन्होंने निराला ऑडिटोरियम में नवनिर्वाचित सदस्यों के सम्मान समाहरोह में कहा था, इसका आयोजन सदर विधायक पंकज गुप्ता ने आयोजित किया था इसमें पंचायती राज मंत्री मोती सिंह भी आए थे।

मंच पर गुस्साए साक्षी महाराज

अखिलेश यादव के बयान से साक्षी महाराज बेहद नाराज हो गए। उन्होंने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि योगी जी को कम्प्यूटर चलाना नही आता, उन्हें तो ठोकना आता है। इस पर उन्होंने प्रेस कांफ्रेंस करके पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि अखिलेश को समझा दो योगी जी को ठोकना आता है तो जरा बच के रहें, कहीं तुम्हारा नंबर न आ जाये। इसके बाद वे गुस्सा गए और बोले- कहते हैं ठोकना आता है, दुष्टों को ठोका नहीं जाएगा, आतंकियों को ठोका नहीं जाएगा।

Related Articles