सभी को बताएं की अबकी बार वोट आप में ही जाये: अरविन्द केजरीवाल

0

प्रदेश के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश वासियों को नसीहत दी है कि पिछले लोकसभा चुनाव की तरह इस बार अपना वोट बंटने मत देना। दिल्ली मेें सिर्फ आप ही भाजपा को हरा सकती है। भाजपा को शिकस्त देना कांग्रेस के बस की बात नहीं है। जिस कार्यक्रम में अरविंद केजरीवाल यह बोल रहे थे इसी कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के कई मंत्री भी मौजूद थे। 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार अरविंद केजरीवाल ने कहा कि जिस तरह से उत्तर प्रदेश में सपा-बसपा, पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस, आंध्र प्रदेश में टीडीपी व तमिलनाडु में डीएमके ही भाजपा को हरा सकती है, कांग्रेस नहीं। उसी तरह से दिल्ली में भाजपा को आप ही शिकस्त दे सकती है। कांग्रेस को वोट देने का सीधा मतलब भाजपा को जिताना है। 

जानकारी के लिए बता दें मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कार्यक्रम में मौजूद लोगों से अपील करते हुए कहा की वह अपने-अपने इलाके में जाकर उनकी बात अपने पड़ोसियों, परिचितों व रिश्तेदारों को भी बताएं। केजरीवाल ने बताया कि अगले हफ्ते दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगने शुरू हो जाएंगे। उन्होंने दिल्ली सरकार के शिक्षा व स्वास्थ्य के क्षेत्र में किए गए कामों को भी गिनाया। साथ ही केंद्र सरकार पर आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के कामों में पिछले चार सालों से केंद्र अड़ंगा लगा रहा है। 

loading...
शेयर करें