राहुल गांधी को कच्‍छ में मिला गुजरातियों का प्‍यार, सुनाया किचन का हाल, कहा- मेरा वजन बढ़ रहा है

0

गांधीनगर। गुजरात चुनाव में लगातार रैलियों के दौरान एक दूसरे पर आरोप-प्रत्‍यरोप के बाद राहुल गांधी ने एक अलग ही अंदज पेश किया। कच्‍छ में रैली के दौरान  यहां पर उन्होंने लोगों को अपने किचन का हाल सुनाया। जिसमें उन्‍होंने गुजराती खानों की जमकर तारीफ की। इस दौरान कहा कि कल मेरी बहन घर आई थीं। उन्होंने कहा कि तुम्हारे किचन में तो सब गुजराती है। मेरा वजन बढ़ रहा है।

जाने गुजरातियो ने क्‍यों बिगाड़ दी राहुल की आदत 

न्यूज एजेंसी एशियन न्यूज इंटरनेशनल के अनुसार कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा, “कल मेरी बहन ने कहा तुम्हारे किचन में तो सब गुजराती है। खाखरा गुजराती, अचार गुजराती और मूंगफली गुजराती। तो आप लोगों ने मेरी आदतें बिगाड़ दीं।

मेरा वजन बढ़ रहा है।” वहीं राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का जिक्र करते हुए कहा कि कहा, “मैंने कल मोदी जी का भाषण सुना। लगभग 60 फीसद मेरे और कांग्रेस के बारे में था। इस पर राहुल गांधी ने जनता को संबोधन करते हुए कहा कि यह चुनाव भाजपा या कांग्रेस के लिए नहीं है। बल्कि गुजरात और गुजरातियों के भविष्य का है।

मिले प्‍यार से गदगद हुए राहुल गांधी 

इससे पहले मोदी ने भी राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी को निशाना बनाया था। जो पूरी तरह से सहीं नहीं थी। वहीं राहुल गांधी अब कांग्रेस उपाध्‍यक्ष से लगभग अध्‍यक्ष बनना तय है।

राहुल गांधी को गुजरात में मिल रहे प्‍यार से भाजपा अंदर खाने बहुत ही परेशान हैं। सामने आए ताजा सर्वे इस ओर इशारा कर रहे हैं कि गुजरात में कांग्रेस इतिहास लिखने की ओर बढ़ रही है।

यह भी पढ़े- युवक ने लिखा ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ तो कर लिया गया गिरफ्तार, जाने क्यों

loading...
शेयर करें