तेलुगू अभिनेता राम चरण कोरोना Positive, घर में क्वारंटीन

टॉलीवुड अभिनेता राम चरण कोरोना Positive, ट्वीट करके दी यह जानकारी

हैदराबाद: फिल्मी दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाले चिरंजीवी के पुत्र राम चरण (Ram Charan) कोरोना से संक्रमित हो गये हैं। राम चरण भी टॉलीवुड के जानेमाने अभीनेता और फिल्म निर्माता हैं। अभिनेता ने ट्वीट करके यह जानकारी दी।

घर में क्वारंटीन

पैंतीस वर्षीय अभिनेता में कोरोना वायरस के कोई लक्षण नहीं पाये गये हैं। लेकिन फिर भी उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजीटीव आई है। अभिनेता ने खुद को अपने घर में क्वारंटीन कर लिया है। उन्होंने हाल में अपने संपर्क में आये सभी लोगों को कोरोना जांच कराने तथा सुरक्षित रहने की भी सलाह दी है। कोरना पॉजीटीव की जानकारी अभिनेता राम चरण ने खुद अपने ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट करके दी है।

कई पुरस्कारों से सम्मानित अभिनेता

अभिनेता कोनिदेला राम चरण तेजा का जन्म 27 मार्च 1985 को हुआ है। वह एक भारतीय फिल्म अभिनेता और निर्माता हैं, जो तेलुगु भाषा की फिल्मों में काम करते हैं। तेलुगु सिनेमा में सबसे लोकप्रिय और प्रभावशाली अभिनेताओं में से एक है। उन्हें 2013 से फोर्ब्स इंडिया की सेलिब्रिटी 100 सूची में चित्रित किया गया है। चरन को कई फिल्मफेयर पुरस्कार, दो नंदी पुरस्कार, दो सिनेमा अवार्ड और कई पुरस्कारों से सम्मानित किया गया है।

इस फिल्म से अभिनय की शुरुआत

अभिनेता चिरंजीवी के बेटे, चरण ने अपने अभिनय की शुरुआत सफल एक्शन फिल्म चिरुथा (2007) से की, जिसके लिए उन्होंने सर्वश्रेष्ठ पुरुष डेब्यू- साउथ के लिए फिल्मफेयर अवार्ड जीता। चरण ने एस.एस. राजामौली की फंतासी एक्शन फिल्म मगधीरा (2009) में काजल अग्रवाल के साथ प्रमुख भूमिका निभाई, जो अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तेलुगु फिल्मों में से एक है। उन्होंने इस फिल्म के लिए कई पुरस्कार जीते, जिसमें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए फिल्मफेयर अवार्ड भी शामिल है।

यह भी पढ़ेहर शख्स के लिए 2020 बना यादगार, क्यों इसके बारे में विस्तार से जानिये

यह भी पढ़ेकर्नाटक में दिग्गज नेता ने की आत्महत्या, Suicide नोट बरामद

Related Articles

Back to top button