तेंदुलकर होंगे IPL Auction 2021 की नीलामी में शामिल, जानिए इनका बेस प्राइस

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट के मशहूर व पूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर इस साल इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2021) के लिए 18 फरवरी को नीलामी में शामिल होंगे। आईपीएल से पहले दुनिया के 1097 खिलाड़ियों ने इस साल होने वाली नीलामी के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है। बीसीसीआई ने जानकारी दी है कि 18 फरवरी को (IPL 2021) की नीलामी होनी है और इसमें 814 भारतीय और 283 विदेशी खिलाड़ियों ने ऑक्शन के लिए रजिस्ट्रेशन कराया है।

अर्जुन तेंदुलकर के लिए आईपीएल 2021 पहला मैच होगा जिसमे वो खेलते हुए दिखाई देंगे। सचिन तेंदुलकर अगर अपनी बल्लेबाजी के लिए मशहूर है तो उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज करने के मामले में जाने जाते है। इनका बेस प्राइस 20 लाख रुपये है। बता दें 11 खिलाड़ियों ने बेस प्राइस 2 करोड़ रुपए रखी है। वे इस साल मुंबई की तरफ से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में भी खेल चुके हैं। वह पिछले कुछ समय से मुंबई इंडियंस की टीम के साथ ट्रेनिंग करते आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें : इंटरनेट ने पकड़ी रफ्तार, उमर अब्दुल्ला बोले- 4 जी मुबारक!

श्रीसंत के ऊपर लगा प्रतिबंध इस साल सितंबर में खत्म हो गया था। प्रतिबंध के बाद फिर से क्रिकेट के मैदान पर लौटे तेज गेंदबाज एस श्रीसंत भी इस नीलामी के लिए उपलब्ध रहेंगे। वह हाल ही में सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में खेले थे। उनका बेस प्राइस 75 लाख रुपये है।

ये भी पढ़ें : कोरोना काल के बाद छोटे बच्चें करेंगे पढ़ाई, 10 फरवरी से खुलेंगे स्कूल

Related Articles

Back to top button