श्रीनगर के खानयार में आतंकी हमला, एक पुलिसकर्मी घायल

श्रीनगर: श्रीनगर के खानयार इलाके में रविवार दोपहर आतंकवादी हमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस का एक सब-इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया कि अज्ञात आतंकवादियों ने खानयार इलाके में एक पुलिस दल पर गोलीबारी की, जिसमें SI अर्शीद अहमद के रूप में पहचाने गए पुलिसकर्मी घायल हो गए। उसे तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया।

पुलिस और सेना ने चलाया तलाशी अभियान

सूत्रों ने बताया कि पुलिस अधिकारी कुपवाड़ा जिले का रहने वाला है और खानयार पुलिस क्षेत्राधिकार में प्रोबेशनरी ट्रेनिंग पर था। अधिकारियों ने कहा कि अतिरिक्त बल मौके पर पहुंच गए हैं और हमलावरों को पकड़ने के लिए पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है, इस संबंध में कानून की संबंधित धारा के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है।

बताया जा रहा हैं कि तलाशी अभियान जारी है लेकिन अभी तक संदिग्ध आतंकवादियों से कोई संपर्क नहीं हो पाया है। अधिकारियों ने कहा कि रविवार तड़के मांजाकोट के बरोटे गली और थानामंडी के कुछ हिस्सों में पुलिस और सेना ने संयुक्त रूप से तलाशी अभियान शुरू किया।

यह भी पढ़ें: बारामूला के ऊपरी इलाकों में अचानक आई बाढ़, परिवार के 4 सदस्यों की मौत, कई लापता

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)..

Related Articles