IPL
IPL

श्रीनगर में सीआरपीएफ पर आतंकी हमला, तीन जवान हुए शहीद

सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादियों को एक मुठभेड़ में मार गिराया था। पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा था कि शोपियां में मारे गए सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा संगठन से जुड़े हुए है।

श्रीनगर: भारतीय सेना पर एक बार फिर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। मामला है जम्मू कश्मीर के श्रीनगर का आज श्रीनगर के बाहरी इलाके में लवेपोरा इलाके में सीआरपीएफ ( CRPF ) की टीम पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया। हमले में सीआरपीएफ के 3 जवान घायल हो गए हैं। जिसके बाद घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहां उनका इलाज जारी है।

आपको बता दें कि 22 मार्च को जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकवादियों को एक मुठभेड़ में मार गिराया था। पुलिस के आईजी विजय कुमार ने कहा था कि शोपियां में मारे गए सभी आतंकी लश्कर-ए-तैयबा संगठन से जुड़े हुए है। वहीँ पुलिस अधिकारी ने बताया था कि मनिहाल जिले में आतंकियों के छिपे होने की खूफिया जानकारी मिली थी जिसके बाद सेना ने ऑपरेशन शुरू किया। CRPF ने जिले के मनिहाल क्षेत्र में आधी रात के आसपास घेराबंदी की और तलाशी अभियान चलाया था।

बताया जा रहा है कि शायद इसी ऑपरेशन का बदला लेने के लिए आतंकियों ने सेना पर हमला किया है। लेकिन अभी तक इसकी विस्तृत जानकारी मिलना बाकी है। अब देखना ये है कि क्या ये हमला लश्कर-ए-तैयबा संगठन द्वारा ही किया गया है। या फिर इसके पीछे किसी और संगठन का हाथ है। अभी तक सेना का भी इस पर कोई बयान नहीं आया है।

यह भी पढ़े: सेना की जिप्सी पलटी, 3 जवानों की जिंदा जलकर मौत, जानिए बचे हुए सैनिकों का हाल ?

Related Articles

Back to top button