किश्तवाड़ अस्पताल में RSS से जुड़े नेता पर आतंकी हमला, बॉडीगार्ड की मौत

जम्मू कश्मीर के किश्तवाड़ में अस्पताल को आतंकी हमले का निशाना बनाया गया है. इस हमले में आरएसएस से जुड़े एक नेता को टारगेट किया गया है. हमले में नेता चंद्रकांत गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं, जबकि उनके बॉडीगार्ड की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि हमलावर ने बुर्का पहना हुआ था.

यह हमला अस्पताल के अंदर ओपीडी में किया गया है. यहां चंद्रकांत अपने बॉडीगार्ड के साथ मौजूद थे. इसी दौरान बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में चंद्रकांत जख्मी हो गए, जबकि उनके बॉडीगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही हमलावर बॉडीगार्ड का हथियार भी छीनकर फरार हो गया.

जैसे ही अस्पताल के अंदर यह हमला किया गया, उससे वहां अफरा-तफरी मच गई. इसी माहौल के बीच हमलावर मौके से फरार होने में भी कामयाब हो गया. हालांकि, अब तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि बुर्का पहने हमलावर कोई पुरुष था या महिला. फिलहाल, पुलिस ने पूरे इलाके को घेर लिया है. बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाहर पाकिस्तान विरोधी नारेबाजी भी की जा रही है.

https://www.youtube.com/watch?v=d00RcKIhlB4

  1. यह हमला अस्पताल के अंदर ओपीडी में किया गया है. यहां चंद्रकांत अपने बॉडीगार्ड के साथ मौजूद थे. इसी दौरान बुर्का पहने हुए एक व्यक्ति ने उनपर फायरिंग शुरू कर दी. बताया जा रहा है कि इस फायरिंग में चंद्रकांत जख्मी हो गए, जबकि उनके बॉडीगार्ड की मौके पर ही मौत हो गई. इसके साथ ही हमलावर बॉडीगार्ड का हथियार भी छीनकर फरार हो गया.

Related Articles