श्रीनगर के मेथन इलाके में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ के बाद आतंकवादी फरार

श्रीनगर: श्रीनगर के मेथन इलाके में शनिवार तड़के सुरक्षा बलों के साथ संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद आतंकवादी भागने में सफल रहे। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “शनिवार तड़के करीब 1 बजे श्रीनगर के चानापुरा के मेथन इलाके में आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई। CRPF और एक पुलिस टीम मौके पर मौजूद थी।”

उन्होंने कहा, “कुछ देर तक गोलीबारी होती रही लेकिन बाद में पूरी तरह से सन्नाटा छा गया। ऐसा लगता है कि आतंकवादी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल रहे हैं। हालांकि इलाके में तलाशी अभियान जारी रहेगा।”

आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में विशेष इनपुट मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया गया था। पुलिस और सेना की संयुक्त टीम जैसे ही मौके पर पहुंची, छिपे हुए आतंकवादियों ने जवानों पर गोलीबारी की, जिससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

अधिकारियों ने शुक्रवार को कहा कि श्रीनगर के नाटीपोरा इलाके में पुलिस के साथ मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया जबकि एक अन्य भागने में सफल रहा। पुलिस ने कहा, “मारे गए आतंकवादी के पास से मिले ID कार्ड के अनुसार, उसकी पहचान ट्रेंज शोपियां के आकिब बशीर कुमार के रूप में हुई है, जो प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर से जुड़ा था।” पुलिस टीम ने मौके से हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किया है।

यह भी पढ़ें: IPL 2021: लीग मैचों की टक्कर के बाद अब आख़िरी जंग के लिए तैयार हुई 4 टीमें

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles