श्रीनगर में आतंकवादियों ने फिर मंचाई दहशतगर्दी, पुलिस कांस्टेबल समेत दो घायल

आतंकवादियों ने दोपहर बाद करीब 12:06 बजे श्रीनगर के पुराने इलाके सजगारीपोरा में पुलिस के गश्ती दल पर गोलीबारी की।

श्रीनगर: भारत स्वर्ग कहे जाने वाले जम्मू-कश्मीर की ग्रीष्मकालीन राजधानी श्रीनगर में रविवार को आतंकवादियो ने हमले को अंजाम दिया। जिसमें एक पुलिस कांस्टेबल समेत दो लोग घायल हो गये।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आतंकवादियों ने दोपहर बाद करीब 12:06 बजे श्रीनगर के पुराने इलाके सजगारीपोरा में पुलिस के गश्ती दल पर गोलीबारी की। गोलीबारी के दौरान पुलिस कांस्टेबल फारुक अहमद चोपान और एक नागरिक मुनीर अहमद मिसगर घायल हो गये। गोलीबारी के दौरान घायल हुए दोनों जवानो को शेर-ए-कश्मीर आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक हमले के बाद आतंकवादी मौके से भाग निकले। जिसके बाद से लोगो में डर व दहशत का माहौल बना हुआ है। आतंकवादी गतिविधि के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है, साथ ही हमलावरों की गिरफ्तारी के लिए तलाश अभियान शुरू कर दिया गया है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक घाटी में “सुरक्षा बलों ने हमले वाली जगह से तीन किलोमीटर के दायरे में चौकियों की स्थापना की है। सुरक्षा बलो के हरकत में आने के बाद सभी वाहनों, विशेष रूप से दोपहिया वाहनों को जांच के बाद ही आगे बढ़ने की अनुमति दी जा रही है।”

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने भरोसा जताते हुए कहा है की हम जल्द ही हमलावरों को पकड़ लेंगे।

ये भी पढ़ें- पुलिस मुठभेड़ में तीन बदमाश गिरफ्तार, दो फरार, ड्रोन से की जा रही निगरानी 

Related Articles