आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से किया हमला, कई घायल

अधिकारियों ने बताया था कि प्रदेश के किश्तवाड़, पुंछ, रजौरी, साम्बा एवं जम्मू जिलों में पुलिस एवं अन्य सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से तलाश अभियान चलाया था।

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में आतंकियों ने आज (मंगलवार) सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया है। जानकारी के मुताबिक इस हमले में कई नागरिकों के घायल होने की आशंका जताई जा रही है।

खबर के मुताबिक आतंकियों ने श्रीनगर स्थित हरि सिंह हाई स्ट्रीट पर यह कायराना हरकत की है। इस घटना की पूरी जानकारी अभी मिलनी बाकी है।

बता दें कि, स्वतंत्रता दिवस से पहले जबरदस्त सुरक्षा व्यवस्था के बीच सुरक्षा बलों ने सोमवार को हिज्बुल मुजाहिद्दीन के दो आतंकवादियों को गिरफ्तार कर लिया तथा जम्मू क्षेत्र में आतंकियों के ठिकाने से बड़े पैमाने पर हथियार एवं कारतूस बरामद कर एक बड़ी आतंकी गतिविधि को टाल दिया था।

अधिकारियों ने बताया था कि प्रदेश के किश्तवाड़, पुंछ, रजौरी, साम्बा एवं जम्मू जिलों में पुलिस एवं अन्य सुरक्षा बलों ने संयुक्त रूप से तलाश अभियान चलाया था। इसी दौरान यह सफलता मिली है। उन्होंने बताया कि इससे पहले क्षेत्र में कुछ संदिग्ध लोगों के घूमने के बारे में खुफिया जानकारी मिली थी।

यह भी पढ़ें: सोनिया से मुलाकात से पहले पंजाब के मुख्यमंत्री ने की प्रशांत किशोर से चर्चा

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles