जम्मू-कश्मीर में मचा आतंकियों का आतंक, दूसरी बार बीजेपी नेताओं पर ग्रेनेड से बोला हमला

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में इन दिनों मानो आतंकी का खौफ चल रहा है। हफ्ते भर के अंदर ही एक बार फिर बीजेपी नेग पर हमला हुआ है। जम्मू-कश्मीर सेना और स्थानीय पुलिस की कार्रवाई से बौखलाए आतंकी लगातार स्थानीय नेताओं को अपना निशाना बना रहे हैं। यहां पर आतंकियों ने गुरुवार देर रात राजौरी में बीजेपी के मंडल प्रधान जसवीर सिंह के घर को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड से हमला बोल दिया। इस हमले में 5 लोग घायल बताए जा रहे हैं।

इस बड़ी घटना की जानकारी लगते ही मौका पर जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बल पहुंचे हैं। यहां इलाके को चारों तरफ से सील कर दिया गया। पुलिस यहां पर आतंकियों की तलाश में जुटी हुई है और इलाके में बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं, हमले में घायल हुए लोगों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। महज 3 दिन बीजेपी नेता के घर पर हुए हमले की ये दूसरी वारदात है।

आपको बता दें कि अभी कुछ दिन पहले ही जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों ने हमला करके बीजेपी नेता और उनकी पत्नी की हत्या कर दी थी। इन दोनों को गोलियों से छलनी कर दिया गया था। घटना के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया गया जहां दोनों की मौत हो गई। इस घटना को आतंकियों ने शहर के लाल चौक पर अंजाम दिया।

 

Related Articles