जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की दहशत, बारामूला और पुलवामा में मुठभेड़

बारामूला: जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले में संदिग्ध आतंकवादियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड से हमला किया। जिसमें 6 नागरिक घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक संदिग्ध आतंकवादियों ने श्रीनगर-बारामूला रोड पर सिंगपोरा, पाट्टन में सुरक्षा बलों की ओर एक ग्रेनेड फेंका। आतंकवादियों का निशाना हालांकि चूक गया और ग्रेनेड सड़क किनारे फट गया जिससे छह नागरिक घायल हो गए।

हमले में सभी घायलों को आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जिसमें दो की गंभीर हालात देख श्रीनगर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। वहीं इस हमले के बाद आतंकवादी घटनास्थल से फरार होने में कामयाब रहे। इस हमले के बाद इलाके में अतिरिक्त सुरक्षाबलों को तैनात कर दिया गया है। और हमलावरों की तलाश के लिए अभियान शुरू किया गया है।

पुलवामा में तीन आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में बुधवार को घेराबंदी और तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में तीन आतंकवादी मारे गए जबकि एक नागरिक घायल हो गया। मुठभेड़ स्थल से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद भी बरामद किए गए थे।

कश्मीर में इंटरनेट सेवाएं बाधित

इस बीच किसी प्रकार की अफवाहों को फैलने से रोकने के लिए एहतियात के तौर पर प्रशासन ने पुलवामा में इंटरनेट सेवाएं निलंबित कर दी है। कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है।

यह भी पढ़ें: पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी ढेर

Related Articles

Back to top button