IPL
IPL

Srinagar में आतंकियों ने BJP नेता के घर को बनाया निशाना, सुरक्षाकर्मी शहीद

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर ( Jammu and Kashmir ) के नवगाम में आतंकियों ने BJP नेता अनवर खान के घर पर हमला कर दिया। आतंकियों ( Terrorists ) की फायरिंग में अनवर खान ( Anwar Khan ) बच गए, क्योंकि वह उस समय घर पर मौजूद नहीं थे। लेकिन हमले में एक सुरक्षाकर्मी शहीद हो गया है। हमले के बाद पूरे इलाके की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। सुरक्षा बलों ने पूरे इलाके को घेर लिया है और सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। वहीं आतंकियों की गोलीबारी में एक सुरक्षाकर्मी घायल हो गया था, जिसने अस्पताल में दम तोड़ दिया है।

हमले को लेकर क्या बोले IG?

इस हमले को लेकर कश्मीर के IG का कहना है कि भाजपा नेता के घर के बाहर सुरक्षाकर्मी लगे हुए थे। बुर्का पहने एक आतंकी आया। उसने दरवाजा खटखटाया, सुरक्षाकर्मियों को लगा कि कोई महिला होगी, उन्होंने दरवाजा खोला। दो आतंकी आएं, उन्होंने फ़ायरिंग की और हमारे जवान शहीद हो गए। बाद में एक आतंकी और आता है। विजय कुमार ने बताया कि घटना में 4 आतंकी शामिल थे। 2 आतंकियों की पहचान हो चुकी है, वे लश्कर-ए-तैयबा से जुड़े हुए हैं। हम लोग जल्द ही ऑपरेशन चलाकर आतंकियों को समाप्त कर देंगे।

दो सहयोगी हो चुके गिरफ्तर

जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा के आतंकवादियों के दो सहयोगियों को 31 मार्च को गिरफ्तार कर लिया था। सुरक्षा बलों ने इन दोनों के पास से भारी मात्रा में हथियार बरामद किए थे। इनकी पहचान लालू शेशगरी हैदरपुर के निवासी आकिब अहमद वानी और नादिरगुंड हमहमा के निवासी आदिल मंजूर मीर के रूप में हुई है।

ये भी पढ़ें: IPL 2021 पर मंडराया Corona का साया, KKR का ये खिलाड़ी निकला पॉजिटिव

Related Articles

Back to top button