हमले की तैयारी में थे आतंकी, घुसपैठ करते ही हुई मुठभेड़, हथियारों का देखें ढेर

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर में घुसकर आतंकी आए दिन हमला कर इलाके को दहलाने में लगे रहते है। इस बार फिर से यहां की सीमा में घुसपैठ करने की कोशिश कर रहे थे तभी उनका सामना देश की सेना से हो गया। गुरुवार को आतंकियों से हुई मुठभेड़ में सेना के जवानों ने 3 आतंकवादियों को ढेर कर दिया। मारे गए इन आतंकियों के पास से हथियारों का जखीरा बरामद हुआ है। ये देखकर साफ ज़ाहिर होता है कि आतंकी पूरी हमले की तैयारी करके आए थे।

खबरों के मुताबिक, सेना को इस बात की खबर लगी कि नियंत्रण रेखा (LoC) के करीब आतंकी छिपे हुए है, जिसके बाद सेना की एक टीम ने इलाके में दबिश दी। इलाके में सेना के शामिल होने की खबर लगने पर आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। जिसके बाद सेना की ओर से भी जवाबी कार्रवाई की गई। मुठभेड़ में सेना के जवानों ने तीन आतंकियेां को मार गिराया, जिनके पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं।

मारे गए इन तीन आतंकियेां के पास से भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद बरामद हुए हैं। ये आतंकी हाल ही में LoC की सीमा लांघकर भारत में दाखिल हुए थे। मारे गए आतंकियों के पास से पांच AK-47, आठ पिस्‍तौल और 70 हथगोले बरामद किए गए हैं।

Related Articles