गोपूजक पीएम मोदी और हिंदुओं से भारत को आजाद करेंगे, हिंद पर लहरेगा इस्लाम का परचम

0

नई दिल्ली। कल पूरे देश में बकरीद का त्यौहार मनाया जाना है। इसी बीच अलकायदा के कश्मीर स्थित संगठन अंसार गजावत-उल-हिन्द के मुखिया जाकिर मूसा ने हिंदुओं के साथ साथ देश के प्रधानमंत्री को भी धमकी दी है। उसने दस मिनट का ऑडियो जारी कर एक संदेश दिया है। आतंकी संगठन के इस ऑडियो के सामने आने के बाद सुरक्षा एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं।

जाकिर मूसा ने अपने ऑडियो में गाय पूजने वालों से पीएम मोदी और हिंदुओं से आजाद कराने की धमकी दी है। इतना ही नहीं जाकिर मूसा ने भारत सरकार को जम्मू में रोहिंग्या मुसलमानों को बसाने को लेकर भी चेतावनी दी है। आपको बता दें कि पिछले हफ्ते केंद्र सरकार ने देश में रह रहे 40,000 रोहिंग्या मुसलमानों बाहर करने का फरमान सुनाया था।  इन तमाम रोहिंग्या मुसलमानों में अकेले जम्मू में 6,000 रोहिंग्या मुसलमान रहते हैं।

सरकार के इस फैसले के बाद ही आतंकी का ये संदेश आया है। अपने इस ऑडियो को जाकिर मूसा ने यूट्यूब पर जारी किया है। इतना है नहीं जाकिर मूसा ने पाकिस्तानी सेना और सरकार पर भी कश्मीरी जिहादियों को धोखा देने का आरोप लगाया है। मूसा ने पाकिस्तानी सेना और सरकार को अपना दुश्मन बताया।

अपने संदेश में उसने कहा कि अमरीका का साथ देते हुए पाकिस्तान ने कई आतंकियों के ट्रेनिंग कैंप बंद कर दिए हैं और कुछ को तो अपनी गिरफ्त में ले रखा है। मूसा ने कहा कि कश्मीर में आजादी की जंग के लिए किसी मुल्क (पाकिस्तान) की मदद की जरूरत नहीं है। मूसा ने अपना ऑडियो उर्दू में दिया है।

पीएम मोदी को धमकी देते हुए उसने कहा कि गाय को पूजने वाले नरेंद्र मोदी अपनी राजनीति और कूटनीति से चाहे जितनी ताकत जुटा लें वो हमें रोक नहीं पाएंगे…हम हिन्द पर इस्लाम का परचम लहराएंगे और हिंदू शासकों को चेल में बंधवाकर घसीटेंगे। साथ ही कश्मीर मसले पर पाकिस्तान और भारत के मिले होने का आरोप लगाया है।

 

loading...
शेयर करें