ठाकुर बांकेबिहारी जी लगाएंगे नैया पार, फिर बनेगी बीजेपी सरकार

मथुरा: उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आज बुधवार को हरियाली तीज के अवसर पर अचानक से वृंदावन नगरी में बांके बिहारी जी के दर्शन करने पहुंचे। केशव प्रसाद मौर्य ने स्वर्ण जड़ित हिण्डोले में विराजमान ठाकुर बांकेबिहारीजी के दर्शन कर पूजा अर्चना की। पूजा करने के बाद उन्होंने कहा कि आज पहली बार मुझे हरियाली तीज के मौके पर वृंदावन आने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। आज इस शुभ अवसर पर मैंने बांकेबिहारीजी के दर्शन किये है और ठाकुर बांकेबिहारी जी कृपा से प्रदेश में 2022 में भारतीय जनता पार्टी 300 से अधिक सीटें जीतेगी।

हरियाली तीज के अवसर पर केशव प्रसाद मौर्य बुधवार की सुबह अचानक वृंदावन के बांके बिहारी महाराज के दर्शन करने पहुंचे, जहां उन्होंने जन जन के आराध्य ठाकुर बांकेबिहारी की मनमोहक छवि के दर्शन कर 2022 के यूपी विधानसभा चुनाव को लेकर ठाकुर जी से आशीर्वाद मांगा। पत्रकारों से बात चीत में उन्होंने कहा, पहली बार हरियाली तीज के मौके पर मैं बांके बिहारी मंदिर दर्शन करने के लिए पहुंचा हूं, काफी अच्छा लग रहा है।

उन्होंने कहा, बताया जाता है कि हरियाली तीज पर बांके बिहारी जी चबूतरे पर सोने चांदी के हिंडोले में विराजमान होकर भक्तों को दर्शन देते हैं। इसलिए आज मेरे मन मे अभिलाषा थी की बिहारी जी के दर्शन कर सकूं और उन्होंने बुलाया और हम चले आये। मायावती के ब्राह्मण सम्मेलन को लेकर डिप्टी सीएम ने कहा बसपा जो सम्मेलन करा रही हैं, ये सब फ्लॉप साबित हो रहे हैं। उन्होंने कहा, धार्मिक स्थल पर राजनीतिक जवाब नहीं देना चाहूंगा लेकिन इतना जरूर कहूंगा कि प्रदेश में बिहारी जी के आशीर्वाद से भारतीय जनता पार्टी 300 से अधिक सीटें जीतेगी।

 

Related Articles