Thalaivi Trailer: Jaylalithaa के किरदार को पर्दे पर जीवंत करना Kangana Ranaut के लिए नहीं था आसान सफर

बॉलीवुड की क्वीन Kangana Ranaut की फिल्म 'Thalaivi' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि यह फिल्म दिवंगत राजनेता और Tamil Nadu की पूर्व मुख्यमंत्री Jaylalithaa की जिंदगी पर आधारित है।

मुंबई : बॉलीवुड की क्वीन Kangana Ranaut की फिल्म ‘Thalaivi’ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। बता दें कि यह फिल्म दिवंगत राजनेता और Tamil Nadu की पूर्व मुख्यमंत्री Jaylalithaa की जिंदगी पर आधारित है। ट्रेलर के रिलीज़ होते ही इसने सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। Thalaivi ट्रेलर के रिलीज़ होने के कुछ ही देर में एक लाख से भी ज़्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं 14 हज़ार लाइक और 2 हज़ार कमेंट्स भी आ चुके हैं। Kangana Ranaut के फैंस ट्रेलर देखने के बाद उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

कैसा है ट्रेलर

आपको बता दें कि ट्रेलर काफी दमदार है और इसमें Kangana Ranaut बिल्कुल Jaylalithaa जैसी दिख रही हैं। तीन मिनट 22 सेकेंड के इस ट्रेलर में Jaylalithaa के एक्ट्रेस बनने से लेकर राजनीति में अपने कदम जमाने तक की एक झलक दिखाई गई है। ट्रेलर में जिन डायलॉग्स का इस्तेमाल किया गया है वह काफी दमदार हैं। ट्रेलर को देखकर कोई भी इस बात से इंकार नहीं कर पाएगा कि कंगना ने जयललिता के किरदार को पर्दे पर बखूबी जीवंत किया है।

ट्रेलर की शुरुआत इस लाइन से होती है- वो फिल्म वाली हमें बताएगी कि राजनीति कैसे की जाती है? उसके बाद एक और आवाज आती है- ये मर्दों की दुनिया है और हम एक औरत को आगे करके खड़े हैं। ट्रेलर में यह दिखाया गया है कि एक्टिंग से राजनीति तक के सफर में Jaylalithaa को किन हालातों से गुजरना पड़ा और किस तरह की मुश्किलों से लड़ कर दिवंगत राजनेता Jaylalithaa ने राजनीती की दुनिया में अपना नाम अमर कर दिया।

यह भी पढ़ें : 

आसान नहीं था Kangana के लिए फिल्म का सफर

बता दें कि Kangana Ranaut के लिए जयललिता के किरदार को जीवंत करना इतना आसान नहीं था। इस फिल्म के लिए उन्होंने करीब 20 किलो वजन बढाया था फिर उन्होंने इस वजन को घटाया भी था। Kangana Ranaut का यह बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन काफी सुर्खियों में भी रहा।

Thalaivi हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू में भी रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन A. L. Vijay ने किया है और इसमें अरविंद स्वामी, प्रकाश राज, मधु और भाग्यश्री भी अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। फिल्म ‘Thalaivi’ 23 April को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

 

Related Articles