थरूर ने दिया विवादित बयान, बीजेपी बोली कांग्रेस कर रही पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की तैयारी

थरूर ने दिया विवादित बयान, बीजेपी बोली कांग्रेस कर रही पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की तैयारी

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता और लेखक शशि थरूर के पाकिस्तान मंच पर दिए गए विवादित बयान के बाद बीजेपी ने उन्हें जुबानी हमले से घेर रखा है। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा बोले कि शशि थरूर ने जो लाहौर लिट फेस्ट में बोला, वो सबने सुना, लेकिन उस पर भरोसा नहीं हो रहा है।

कांग्रेस ने बनाया भारत का मजाक :संबित पात्रा

बता दें कि संबित पात्रा ने रविवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि कांग्रेस ने भारत का मजाक बनाया है। और भारत को खराब नजरिए से दिखाने की कोशिश की है। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि, शशि थरूर तब्लीगी जमात को लेकर सरकार पर कट्टरता और पक्षपात करने की बात पाकिस्तान में जाकर बोल रहे हैं। क्या कभी सोनिया, राहुल, प्रियंका ने कभी पाकिस्तान के अपने अल्पसंख्यकों पर कुछ बोला? क्या कांग्रेस पाकिस्तान में चुनाव लड़ने की तैयारी कर रही है।

बीजेपी प्रवक्ता ने चुटकी लेते हुए कहा कि शशि थरूर क्या चाहते हैं कि पाकिस्तान अब राहुल गांधी को क्रेडिट दे? संबित पात्रा ने तंज मारते हुए कहा कि थरूर चिंता मत करें, राहुल गांधी वैसे ही पाकिस्तान और चीन में हीरो बन चुके हैं।

सरकार ने 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का किया काम

पात्रा ने कहा कि कोविड को लेकर पूरा विश्व देख रहा कि हिंदुस्तान को पीएम मोदी ने किस प्रकार से सुरक्षित रखा, समय से लॉकडाउन हुआ, किस प्रकार 80 करोड़ लोगों को खाद्यान्न पहुंचाने का काम किया गया। खाद्यान सुविधा आगे भी छठ पूजा तक चलता रहेगी। कोरोना को लेकर थरूर कहते हैं कि राजनीतिक दृष्टिकोण से जिस तरह से कोविड को लेकर आघात होना चाहिए, वो नहीं हो पा रहा है। ये किस तरह की मनोस्थिति है।

हिंदुस्तान के मुसलमानों के खिलाफ सरकार कर रही पक्षपात :शशि थरूर

बीजेपी प्रवक्ता ने थरूर के बयान पर सवाल उठाते हुए कहा कि नार्थ ईस्ट को लेकर यह कहना कि वहां की स्थिति ठीक नहीं है। यह क्या है? पात्रा बोले कि राहुल गांधी के दोस्त शशि थरूर ने यह कैसे कहा कि हिंदुस्तान के मुसलमानों के खिलाफ सरकार कट्टरता और पक्षपात दिखा रही है। खासकर तब जब पाकिस्तान में हिंदू और सिखों के साथ क्या हो रहा है, सब देख रहे है।

ये भी पढ़ें: विश्व की नंबर 1 निशानेबाज एलावेनिल ने जीता स्वर्ण, तुषार को मिला रजत

Related Articles