10 साल पुरानी शादी तोड़ इस विदेशी सिंगर को डेट कर रहे हैं रोडीज के रघु, सरेआम किया प्यार का इजहार

मुंबई। पॉपुलर शो रोडीज के जज रह चुके रघुराम इन दिनों एक विदेशी सिंगर को डेट कर रहे हैं। रघु ने सोशल मीडिया पर खुद इस बात का ऐलान किया है। रघु कनाडियन सिंगर नताली डि लुसियो के साथ पिछले एक साल से रिलेशनशिप में हैं।

रघु ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नताली के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि एक बार तुमने मुझसे कहा था कि तुम चमत्‍कार में विश्‍वास करना चाहती हो। खैर, यहां सबूत है। तुम मेरी जिंदगी में एक साल पहले आई और देखो मैं पूरा बदल गया। मैं फिर से प्‍यार को खुशी को महसूस कर सकता हूं और इसकी वजह तुम हो। ये पूरा साल हंसी, प्‍यार और एडवेंचर से भरा रहा, हैप्‍पी एनिवर्सरी बेबी! चमत्‍कार में विश्‍वास बनाए रखो और ये सब हमेशा ऐसा ही रखेगा अभी से I love you.

रघुराम

नताली ने फिल्म इंग्लिश-विंग्लिश, चेन्नई एक्सप्रेस, लेडीज Vs रिकी बहल जैसी फिल्मों में गाना गाया है। नताली और रघुराज 2106 में सॉन्ग ”आंखों ही आंखों में” के लिए साथ आए थे तभी से वे एक-दूसरे को पसंद करने लगे। नताली रघुराम से पहले टीवी एक्टर एजाज खान को 4 साल तक डेट कर चुकी हैं। वहीं रघु भी अपनी 10 साल पुरानी शादी को अलविदा कह चुके हैं। उन्होंने होस्ट और एक्ट्रेस सुगंधा गर्ग से शादी की थी। दोनों ने आपसी सहमती से तलाक लिया था।सुगंधा ने फिल्म ‘जाने तू या जाने ना’ और ‘तेरे बिन लादेन” में काम किया है।

 

Related Articles