108 किलो के वजन वाली इस एक्ट्रेस ने किया नए लुक के साथ कमबैक

0

मुंबई। छोटे पर्दे पर आने वाले शो ‘ढाई किलो प्रेम’ में 108 किलो के वजन वाली एक्ट्रेस अंजलि आनंद जल्द ही एक और शो में नजर आने वाली हैं। स्टार प्लस के शो ‘ढाई किलो प्रेम’ से फेमस हुई दीपिका उर्फ़ एक्ट्रेस अंजलि आनंद इसी चैनल के शो कुल्‍फी कुमार बाजेवाला से कमबैक कर रही हैं।

एक्ट्रेस अंजलि आनंद

अपने आने वाले इस नए शो में अंजलि एक नए अवतार में नजर आयेंगी।  खबरों की मानें तो अंजली इस शो में नेगटिव रोल अदा करेंगी। वह एक ऐसी मां का रोल प्ले करेंगी जो अपनी बेटी को हर हाल में स्‍टार बनाना चाहती है। इस किरदार में अंजलि पहली बार निगेटिव रोल प्‍ले करेंगी।

… tonight on #kullfikumarbaajewala 8:30pm only on @starplus ♥️

A post shared by Anjali Dinesh Anand (@anjalidineshanand) on

एक्ट्रेस अंजलि छोटे पर्दे पर अपनी वापसी को लेकर काफी खुश नजर आ रही हैं। अंजलि ने अपने एक इंटरव्‍यू के दौरान बताया कि शो ‘ढाई किलो प्रेम’ के लिए उन्‍होंने अपना वेट 108 किलो तक बढ़ाया था।अंजलि ने अपने भारी वजन को लेकर कहा कि उनके नाप के कपडे इंडिया में बड़ी मुश्किल से मिलते हैं इसलिए वे अपनी ज्यादातर शॉपिंग इंडिया के बाहर ही करती हैं। इतनी ज्यादा हेल्थी होने के बाद भी अंजली ने अपने ड्रीम से कोई कोम्प्रोमाइज नही किया। वेट ज्‍यादा होने की वज‍ह से अंजलि ने कई प्‍लस साइज के मॉडलिंग असाइनमेंट किए और बाद में उन्‍होंने एक्‍ट‍िंग में एंट्री की। 2013 में एक्टिंग शुरू करने वाली अंजलि ने कुछ प्रोडक्ट के लिए मॉडलिंग भी की है।

बता दें अंजलि आनंद वेब सीरीज ‘अनटैग’ में नजर आ चुकी हैं। अंजलि ओवरवेट हैं और इस वेब सीरीज में उन्होंने लीड रोल निभाकर सभी स्टीरियोटाइप्स को तोड़ा है। अंजलि प्लस साइज कपड़ों की ब्रांड अंबेसेडर भी हैं।

loading...
शेयर करें