सम्पन्न हुआ प्री-यूपी स्टेट शूटिंग प्रतियोगिता का 10वां संस्करण

नई दिल्ली। रामाज्ञा स्कूल नोएडा में आयोजित चार दिवसीय प्री-यूपी स्टेट शूटिंग प्रतियोगिता (एयर वेपन) का 10वां संस्करण गुरुवार को छात्रों द्वारा लुभावने सांस्कृतिक कार्यक्रम के प्रदर्शन के साथ धूम-धाम से संपन्न हो गया।

नोएडा रामाज्ञा स्कूल में आयोजति इस समापन समारोह में यूपी स्टेट राइफल एसोसिएशन के अध्यक्ष श्याम सिंह यादव और महासचिव रामेंद्र कुमार शर्मा समेत विद्यालय के अन्य गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में सभी विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए।

इस प्रतियोगिता के एयर राईफल वर्ग में विष्णु शिवराज पांडियन, मनीष शर्मा, कुणाल राठौर ने क्रमश: स्वर्ण, रजत और कांस्य पदक पर कब्जा किया। वहीं एयर पिस्टल वर्ग में स्वर्ण पदक शुभम राणा, रजत पदक श्रवण कुमार और कांस्य पदक दीपक कुमार ढ़ाका ने अपने नाम किए।

इस प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय एव तृतीय स्थान अर्जित करने वाले विजेताओं को क्रमश: 10,001 , 6001 एवं 3001 रूपय केनकद पुरस्कार भी प्रदान किए गए। गौरतलब है कि शूटएक्स शूटिंग अकादमी और रामाज्ञा स्पोर्ट्स अकादमी द्वारा संयुक्त रूप से आयोजित, इस प्रतियोगिता का संचालन प्री-यूपी स्टेट राईफल एसोसिएशन द्वारा किया गया और इस प्रतियोगिता में 850 से भी अधिक प्रतियोगियों ने भाग लिया।

इस आयोजन के समापन समारोह में शिरकत करते हुए रामाज्ञा स्कूल के चेयरमैन श्री संजय गुप्ता ने कहा, “इस उत्कृष्ट प्रतियोगिता के सफल आयोजन द्वारा रामाज्ञा स्कूल ने एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है। रामाज्ञा स्कूल सभी प्रतिभाशाली प्रतियोगियों को उपयुक्त मंच एवं अवसर प्रदान करने के लिए कृतसंकल्प है।” नोएडा में इस शूटिंग चैंपियनशिप का आयोजन पहली बार किया गया।

Related Articles