इस एक्टर की टूटने के कगार पर हैं उनकी 20 साल पुरानी शादी

मुंबई। अभिनेता अर्जुन रामपाल इन दिनों अपनी शादी टूटने को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। खबरों कि माने अर्जुन रामपाल और उनकी पत्‍नी मेहर जेसिया की शादीशुदा जिंदगी मुश्किल हालातो से गुजर रही हैं। दोनों की शादीशुदा जिंदगी में इतनी दूरिया आ गयी हैं कि दोनों अब साथ भी नहीं रह रहे हैं।

अर्जुन मेहर 

मेहर से अनबन की वजह से अर्जुन ने अपना घर भी छोड़ दिया है। सूत्रों के मुताबिक रितिक रोशन की एक्‍स वाईफ सुजैन खान से अर्जुन की नजदीकियां इन दोनों के बीच के अनबन का कारण हैं। अर्जुन इससे पहले भी कई दफा विवादों में घिर चुके हैं।

गौरतलब हैं कि अभिनेता ऋतिक रोशन और अर्जुन रामपाल बहूत अच्छे फ्रेंड थे। उनकी पत्निया भी एक दूसरे के काफी क्लोज थी। अकसर इन कपल्स को साथ में पार्टीज में देखा जाता था। मगर ऋतिक और सुजैन का तलाक हुआ तब ऐसी खबरें आईं कि इन दोनों के डिवोर्स की वजह अर्जुन रामपाल हैं। पिछले साल एक पार्टी में मेहर और सुजैन की काफी कहासुनी भी हुई थी। बहरहाल अर्जुन और मेहर ने आपने रिश्‍ते को सुधारने की पूरी कोशिश की।

कई बार अर्जुन और मेहर अपनी बेटियों माहिका और मायरा के साथ वेकेशन पर भी गये। कुछ समय तक तो दोनों के बीच सबकुछ ठीक रहा लेकिन अब उनके रिश्ते बिगड़ गए। खबरों कि माने तो सुजैन के साथ अर्जुन की बढ़ती नजदीकियों के चलते मेहर जेसिया काफी नाराज हैं। सूत्रों के मुताबिक, मेहर अपनी दोनों बेटियों के साथ रह रही है जबकि अर्जुन उन लोगों के साथ नहीं रह रहे हैं।
बता दें कि रितिक और सुजैन के तलाक होने में कही न कही अर्जुन को ही जिम्मेदार माना गया था। साल 2012 में रितिक और सुजैन का तलाक हो गया था जिसके बाद अर्जुन और सुजैन को और ज्यादा नजदीकियों की खबरें सुनने को मिली थी।

बात करे अगर अर्जुन और मेहर कि शादी की तो अर्जुन ने साल 1998 में मेहर से शादी की थी। साल 1996 में मेहर फेमिना मिस इंडिया रह चुकी हैं और सबसे फेमस मॉडल्स की लिस्ट में शुमार की जाती हैं।

Related Articles