29 साल के इस शख्स ने ऐश्वर्या को बताया अपनी मां, कहां- लंदन में हुआ था जन्म

0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। अगर हम आपसे ये कहें कि आराध्या के अलावा ऐश्वर्या का एक बेटा भी है तो क्या आप मानेंगे? एक 29 साल के शख्स ने ये दावा किया है कि ऐश्वर्या उनकी मां हैं।

संगीत अपने नाम के आगे और पीछे भी राय सरनेम का इस्तमाल करते हैं। संगीत का ये दावा है कि ऐश्वर्या ने मिस वर्ल्ड का खिताब जीतने से 6 साल पहले उन्हें आईवीएफ के जरिए लंदन में उन्हें जन्म दिया था। संगीत ने मंगलुरु में मीडिया से बातचीत की और कहा, “1998 में ऐश्वर्या ने मुझे आईवीएफ के जरिए लंदन में जन्म दिय था। तीन साल से लेकर 27 साल की उम्र तक में चोदावाराम मैं पला बड़ा। मैं 2 साल की उम्र तक मुंबई में अपनी दादी वृंदा कृष्णराज राय के साथ था। मेरे दादा कृष्णाराज राय का मार्च, 2017 में निधन हो गया। मेरे अंकल का नाम आदित्य राय है।”

संगीत चाहते हैं कि अब ऐश्वर्या अभिषेक बच्चन को छोड़ दें और उनके पास आकर रहने लगें। हालांकि इस शख्स के पास ऐसे कोई डॉक्यूमेंट्स नहीं हैं, जो ये साबित करें कि वो ऐश्वर्या राय बच्चन का बेटा है। संगीत का कहना है कि रिश्तेदारों ने सारे डॉक्यूमेंट्स खत्म कर दिए हैं। अब संगीत की बातों में कितनी सच्चाई है इस बात की हम कोई जिम्मेदारी नहीं ले रहे। अक्सर लोग लाइमलाइट में आने के लिए भी इस तरह की बातों का सहारा लेते हैं। फिलहाल ऐश्वर्या की तरफ से अभी तक इसपर कोई कमेंट नहीं किया गया है।

 

 

loading...
शेयर करें