आप का बादल पर तंज, भाजपा को टुकड़े-टुकड़े गैंग बताने वाले कभी रहे है हिस्सा 

अमन अरोड़ा ने आरोप लगाया कि शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल जिस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आज ‘टुकड़े-टुकड़े‘ गैंग बता रहे हैं, वह खुद भी उसी गिरोह का हिस्सा रहे हैं

चंडीगढ़: आम आदमी पार्टी (आप) नेता अमन अरोड़ा ने बुधवार को आरोप लगाया कि शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल जिस भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को आज ‘टुकड़े-टुकड़े‘ गैंग बता रहे हैं, वह खुद भी उसी गिरोह का हिस्सा रहे हैं क्योंकि दोनों दलों की दोस्ती पुरानी है।

पार्टी मुख्यालय से जारी अरोड़ा के बयान के अनुसार जनता का गुस्सा देखकर बादल खुद को व अपनी पार्टी को भाजपा से अलग करने का दिखावा कर रहे हैं और चुनावी फायदे के लिए यह कभी भी फिर से मिल जाएंगे।

ये भी पढ़ें : गुरुवार को किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

विधायक नेे आरोेप लगाया कि एक महीना पहले तक हरसिमरत कौर बादल इसी ‘टुकड़े-टुकड़े गैंग‘ के नेेतृत्व वाली सरकार में मंत्री रहीं और जब कृषि कानून बना तब भी शिअद सरकार की हिस्सा थी।

ये भी पढ़ें : गुरुवार को किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

अरोड़ा ने आरोप लगाया कि धर्म के नाम पर बांटने की राजनीति करने में शिअद और भाजपा एक जैसे हैं और दोनों का काम लोगों को बांटकर राजनीतिक फायदा लेना है। बादल परिवार की नीयत पर सवाल उठाते हुए आप नेता ने कहा कि यही लोग कृषि अध्यादेशों को किसानों के लिए फायदेमंद बता रहे थे, अब किस मुंह से इन कानूनों का विरोध कर रहे हैं?

Related Articles