योगी के मंत्री का बेतुका बयान, कहा-जिनकी कोई हैसियत होती है उन्हें ही मिलती है धमकी

झांसी। बीजेपी विधायकों को मिल रही धमकियों पर सरकार सख्त है। वहीं ग्रामीण अभियंत्रण मंत्री और झांसी जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह ने बड़ा ही अजीबो-गरीब बयान दिया है। उन्होंने कहा कि धमकी उन्ही को मिलती है जिनकी हैसियत होती है।

राजेंद्र प्रताप सिंह

मिल रही धमकियों के बारे में बोलते हुए मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि हमारे विधायक बड़े हैसियत वाले हैं इसलिए उन्हें धमकियाँ मिल रही है। वह 4 साल पूरे होने पर मोदी सरकार का बखान कर रहे थे। आपको बता दें कि इन दिनों यूपी में बीजेपी नेताओं को लगातार धमकियां मिल रहीं हैं। अब तक 20 से ज्यादा विधायकों को धमकियाँ मिल चुकी हैं।

विधायकों से रंगदारी मांगी जाती है। इन मामलों अब सरकार सख्त है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है वहीँ सीएम योगी ने एसआईटी का गठन किया गया है जो इस मामले की जांच कर रही है। शुरूआती जांच में इन धमकियों के तार दाउद के गुर्गों से जुड़े हैं।

इस दौरान राजेंद्र प्रताप ने कहा कि  मेरठ, आगरा, कानपुर की डीपीआर की श्रीधरन से हरी झंडी मिलने के बाद मेट्रो को कैबिनेट ने मंजूरी दी है। जैसे ही एजेंसी उस डीपीआर को पूरा करेगी झांसी की मेट्रो की डीपीआर बनाई जाएगी। साथ बिजली आपूर्ति के वादे पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार ने 90 प्रतिशत लक्ष्य पूरा कर लिया बचा काम भी जल्द पूरा हो जायेगा।

Related Articles