आरोपियों ने पहले जलाकर दफनाया, फिर निकाला और छोटे-छोटे टुकड़े कर नहर में फेंक दिया

0

पंजाब। पुलिस ने 6 लोगों को एक युवक की हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार कर मुकदमा दर्ज कर लिया है। आरोपियों नें तीस वर्षीय युवक को अगवा कर जलाकर दफन करने दिया। फिर बाद में लाश बाहर निकाल कर उसके छोटे छोटे टुकड़े करके होशियारपुर की नहर में फेंक दिया। मरने वाले की पहचान लद्दी के रूप में हुई है।

मृतक अपने चाचा मंसूर अली से मिलनें के लिए खुजला गांव जा रहा था। अरोपियों की पहचान शरीफ मोहम्मद, इलियास शिया और याकूब खान, जहौरा, जन्नत अली, याकूब अली, हुसैन के रूप में हुई है, जो कि धैनपुर गांव के निवासी हैं।

सीनियर पुलिस अधीक्षक परमपाल सिंह ने बताया कि लद्दी के पिता कसम दीन द्वारा 20 मई को पुलिस में सूचना दर्ज कराई कि उनका बेटा 19 मई को खुजला गांव अपने चाचा मंसूर अली से मिलने गया था लेकिन अभी तक वापस नही लौटा। साथ ही मृतक के पिता नें कुछ लोगों पर अपहरण की आशंका भी जताई। उसके बाद पुलिस नें उन्हे गिरफ्तार कर पूछताछ की तो पता चला की उन्होंने ही लद्दी का अपहरण कर हत्या कर दी।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों के अपराध स्वीकार करने के बाद उनके खिलाफ आइपीसी की धारा 302, 201 और 120-बी के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। स्थानीय अदालत में पेशी के बाद पुलिस ने सभी आरोपियों को रिमांड पर ले लिया।

loading...
शेयर करें