ट्रेन में नाबालिग को देख फिसली आरोपी की नियत…और फिर

पटना| बिहार के पटना में चलती ट्रेन में एक 16 वर्षीय नाबालिग लड़की को एक मनचले की हवस का सामना करना पड़ा पड़ा दरअसल, मनचले ने ट्रेन में ही नाबालिग साथ छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास किया। हालांकि वह अपने इरादों में कामयाब नहीं हो सका और नाबालिग ने चलती से कूदकर अपनी जान बना ली। पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

पुलिस के अनुसार, बाढ़ के दनियावार गांव की रहने वाली एक नाबालिग लड़की बुधवार की शाम बरौनी से चलकर दानापुर जाने वाली सवारी गाड़ी में बाढ़ जाने के लिए बैठी थी। पीड़िता का आरोप है कि इसी दौरान एक लड़का उसके साथ छेड़खानी करने लगा और दुष्कर्म का प्रयास किया। इससे घबराकर नाबालिग ने मोर स्टेशन पर ट्रेन की रफ्तार धीरे होते ही छलांग लगा दी।

मोकामा रेल थाना के प्रभारी कमलेश सिंह ने गुरुवार को बताया कि पीड़िता के बयान पर रेल थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और ट्रेन से कूदने के दौरान मामूली रूप से घायल पीड़िता को इलाज के लिए स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वहीं, पुलिस का कहना है कि मनचला पहले से छात्रा से परिचित रहा होगा, जो उसे बहलाकर ऐसे बोगी में ले गया, जिसमें कम यात्री रहे होंगे। सिंह ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Related Articles