बीवी की जासूसी करना इस अभिनेता को पड़ गया भारी, पुलिस ने भेजी नोटिस

0

मुंबई। अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का अपनी पत्नी की जासूसी करवाना महंगा पड़ गया हैं। नवाज ने जासूसी के इरादे से अपनी पत्नी के कॉल डिटेल रिकॉर्ड्स निकलवाए थे। ठाणे के क्राइम ब्रांच ने बिना किसी की जानकारी से उसके पर्सनल कॉल डिटेल रिकार्ड्स (सीडीआर) निकलवाने वाले एक रैकेट की धर-पकड़ की जिसमे 11 लोगों को हिरासत में लिया है।

इस जांच पड़ताल में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी का नाम भी सामने आया हैं। पुलिस ने गैरकानूनी तरीके से कॉल डेटा रिकार्ड निकलवाने के आरोप में पूछताछ के लिए अभिनेता को नोटिस जारी किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दकी

क्राइम ब्रांच ने अपनी जांच में पता किया हैं कि नवाज ने पत्नी की जासूसी के लिए प्राइवेट जासूस से संपर्क साध के उनके पर्सनल फोन का डाटा निकलवाया था। क्राइम ब्रांच ने जिन लोगों को हिरासत में लिया हैं उनके नाम अभी पता नहीं चल पाये हैं। गैरकानूनी ढंग से अपनी पत्नी के फ़ोन की कॉल डिटेल निकलवाने के चक्कर में फंसे नवाज एक बार भी ठाणे पुलिस के पास नहीं पहुंचे हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दकी

मुजफ्फरनगर के कसबा बुढ़ाना के मूल निवासी नवाज एक बार फिर विवादों के घेरे में आ गये हैं। उन्होंने विपरीत परिस्थितियों में मुंबई तक का सफर तय किया है। नवाजुद्दीन गैंग्स ऑफ वासेपुर से लाइमलाइट में आ गए थे। इसके अलावा नवाज ने किक, बदलापुर, रईस, मॉम, बंदूकबाज, बजरंगी भाईजान, हरामखोर, द माउंटमैन मांझी आदि फिल्मों से अभिनय का झंडा फहराया हैं।। सिद्दीकी के पारिवारिक नजदीकी सूत्रों के मुताबिक उनकी मौजूदा पत्नी अंजलि पांडेय उर्फ आलिया हैं। भोपाल के जबलपुर की रहने वाली अंजलि से उनकी दूसरी शादी हुई है। वर्ष 2015 में पिता नवाबुद्दीन के इंतकाल पर नवाज के साथ उनकी पत्नी अंजलि बुढ़ाना आई थीं।

नवाजुद्दीन सिद्दकी

नवाज अपने परिवार से खासा लगाव रखते हैं साथ ही उनका खेतीबाड़ी से भी संपर्क जुड़ा हुआ हैं। अभी हाल ही में नवाज अपनी भाभी शबा सिद्दीकी को बुढ़ाना सीट से विधानसभा का चुनाव लड़वाया था। पर अब आखिर ऐसा क्या हो गया जिसकी वजह से नवाज ने पत्नी की कॉल डेटा रिकार्ड निकलवाया है, यह रहस्य अभी रहस्य बना हुआ है।

नवाज के इस रहस्यमयी राज से ठाणे पुलिस पर्दा उठाने में लगी हुई हैं। इससे पहले भी वे विवादों में आ चुके हैं जब उनके छोटे भाई मिनाजुद्दीन की पत्नी आफरीन ने बुढ़ाना कोतवाली में उनके खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत दर्ज कराई थी। मामले में खुद नवाज को मुजफ्फरनगर आकर मीडिया के सामने सफाई देनी पड़ी थी।

नवाजुद्दीन सिद्दकी

इसके अलावा बुढ़ाना की रामलीला में जटायु का रोल करने को लेकर भी हिंदू संगठनों का विरोध झेलना पड़ा था। वहीं, इसके अलावा अपने जीवन पर लिखी किताब ‘ऐन ऑर्डिनरी लाइफ’ भी विवादों के कारण उन्हें वापस लेनी पड़ी। नवाज ने अपनी किताब में पूर्व प्रेमिका के साथ बिताए गए कुछ पलों का जिक्र किया था।

नवाजुद्दीन निभा रहे बाल ठाकरे का किरदार – शिवसेना प्रमुख बाल ठाकरे के जीवन पर बन रही नई फिल्म ‘ठाकरे’ को लेकर नवाजुद्दीन खासे चर्चाओं में हैं। फिल्म में बाला साहब का किरदार नवाज निभा रहे हैं। इस किरदार के लिए उन्होंने खास तैयारी की है। गत सप्ताह ही नवाज बाला साहब के बेटे एवं शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से मिलने मुंबई के मातोश्री पहुंचे थे। बिग बी अमिताभ बच्चन ने भी ठाकरे के रोल के लिए अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दकी को चुने जाने की तारीफ की थी।

loading...
शेयर करें