जिस एक्टर से नहीं कर पाती थी बात, शूट के दौरान उसी के साथ किया किस सीन

0

मुंबई। इंडस्ट्री में नए एक्टर- एकट्रेस का आना जाना लगा रहता है। इसी में शामिल हैं बॉलीवुड फिल्मों में एंट्री लेने वाली अमायारा दस्तूर की, जिन्होंने 16 साल की उम्र में मॉडलिंग के ज़रिए अपने करियर की शुरुआत करी थी। इन दिनों अमायरा की उनकी एक्टिंग से फैन फॉलोइंग बढ़ती नज़र आ रही है।

फिल्म ‘कालाकाण्डी’ में अमायरा के काम को काफी पसंद किया गया। इससे पहले अमायरा इमरान हाश्मी के साथ फिल्म ‘मि. एक्स’ में नज़र आ चुकी हैं।

अपनी एक्टिंग का ज़िक्र करते हुए अमायरा कहती हैं कि वह पहले बेहद शर्मिली थीं। इतना की वो शूटिंग के दौरान अपने को- स्टार से बात तक नहीं कर पाती थीं। शूटिंग खत्म होते ही वो हमेशा सीधे घर चली जाया करती थीं।

शूटिंग के दौरान इमरान से बात भी नहीं की थी-

इमरान हाशमी के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा है कि , शूटिंग के दौरान मैंने हफ़्तों तक इमरान से बात नहीं की थी.” लेकिन जैसे-जैसे वह इस माहौल में ढलती गयी, वह इन चीज़ों को अडॉप्ट करती गयी और आगे जाकर उन्होंने इमरान के साथ कई हॉट सीन्स भी दिए।

इमरान को लेकर अमायरा ने कहा, “मैं इमरान के लुक, उनकी फिल्म और उनके गानों की फैन थी, लेकिन मैं उनसे काफी शरमाती थी.”

आगे अपनी बात को पूरा करते हुए अमायरा कहती हैं कि, “शुरुआत में मैंने लंबे समय तक इमरान से बात तक नहीं की। मैं उन्हें देखती और उन्हें बस हाय हैलो कर चली जाती। करीब एक हफ्ते के बाद मैंने उनसे बात की।”

loading...
शेयर करें