आईपीएल के ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने के 5 करोड़ रुपए लेंगे ये एक्टर

0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह आईपीएल 11 की ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म करते नजर आएंगे। ‘खिलजी’ रणवीर सिंह की पद्मावत की सफलता के बाद हर जगह डिमांड लगातर बढ़ रही है। आईपीएल 11 की ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह 15 मिनट तक परफॉर्मेंस करते नजर आयेंगे। खबरों की माने तो इस 15 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए रणवीर ने 5 करोड़ की फीस चार्ज की है।

रणवीर सिंह

रिपोर्ट के मुताबिक ओपनिंग सेरेमनी के दिन ही रणवीर को 5 करोड़ रुपये दिए जाएंगे। सूत्रों के मुताबिक ऑर्गनाइजिंग टीम पहले से ही यह निर्णय ले चुकी थी कि रणवीर सिंह ही ओपनिंग सेरेमनी की परफॉर्मेंस देंगे। यही वजह हैं जो रणवीर को 5 करोड़ रुपये की इतनी बड़ी रकम ऑफर की गई है। रणवीर सिंह के हर उम्र के फैन चाहे वो किसी भी शहर के क्यों न हो रणवीर सिंह को ही परफोर्मेंस करते देखना चाहते हैं। ऐसे में ऑर्गनाइजर रणवीर को इस परफॉर्मेंस के लिए फिट मानते हैं। बता दें कि IPL-11 सात अप्रैल से शुरू होगा।

दो करोड़ का ऑफर रणवीर ने ठुकराया- अभी हाल ही में एक शादी में रणवीर सिंह को बुलाया गया था। शादी में रणवीर को एक परफोर्मेंस देनी थी जिसके लिए रणवीर को पूरे 2 करोड़ मिल रहे थे। रणवीर को 30 मिनट तक ये परफोर्मेंस देनी थी।बेशक इतनी बड़ी रकम देकर कोई शादी में बुलाए तो दिलचस्पी तो उठती ही है। लेकिन रणवीर सिंह ने इस ऑफर को हाथ में नहीं लिया। ऐसे में कई लोग ये कह रहे हैं कि दीपिका पादुकोण यह बिल्‍कुल नहीं चाहतीं कि रणवीर सिंह किसी भी शादी में जाकर परफॉर्म करें।

जल्द ही सिंबा की शूटिंग करेंगे रणवीर- जोया अख्तर की फिल्म गली ब्वॉय की रणवीर शूटिंग खत्म कर रहे हैं। इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट के साथ काम करेंगे। इसके बाद वह अगले महीने से सिंबा के एक्शन सीन की रिहर्सल शुरू कर देंगे। इस फिल्म में उनके अपोजिट सारा अली खान हैं। ये फिल्म 28 दिसंबर को रिलीज होगी। वहीं, गली ब्वॉय फिल्म 14 फरवरी 2019 को रिलीज होगी।

loading...
शेयर करें