एक्ट्रेस ने कहा- फिल्म इंडस्ट्री को दे दिया है ऐसा नाम, इंसानियत भी हो जाए शर्मसार

मुंबई। यूं तो फिल्म इंडस्ट्री में कास्टिंग काउच एक गंभीर मुद्दा है। चाहे वह बॉलीवुड हो या साउथ इंडस्ट्री इस मुद्दे के खिलाफ अब हर कोई बोलने लगा है। कहा जाता है कास्टिंग काउच का शिकार सिर्फ एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि एक्टर भी होते हैं। इसी सिलसिले में इसका विरोध करने के लिए तेलुगू एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने हाल ही में इसका विरोध किया है। हाल ही में उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री को लेकर कुछ बातों का खुलासा किया है। साथ ही उन्होंने कहा है कि फिल्म इंडस्ट्री को दे दिया है ऐसा नाम की इंसानियत भी हो जाए शर्मसार। काम पाने के लिए यहां पर वह हर चीज़ करने को मजबूर किया जाता है।

एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया कि एक प्रोड्यूसर का बेटा उन्हें स्टूडियो में बुलाकर अश्लील हरकत करने की कोशिश की थी। आजकल फिल्म इंडस्ट्री को खुद की प्रापर्टी बना लिया गया है। जिसका जो मन आता है जिसके साथ आता है वो वहीं करता था। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि वह उस प्रोड्यूसर या उसके बेटे के नाम का खुलासा नही करना चाहती हैं। लेकिन उन्होंने ये हिंट जरुर दिया है कि वह तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर है। उनके मुताबिक इंडस्ट्री एक शोषण करने का अड्ड़ा बन गया है।

बता दें यह कोई पहला मौका नहीं जब किसी एक्ट्रेस ने कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे को लेकर आवाज उठाई हो। वह इससे पहले भी सोशल मीडिया पर इंडस्ट्री के कई डायरेक्टर्स और एक्टर्स पर कास्टिंग काउच का आरोप लगा चुकी हैं। विरोध करते हुए उन्होंने बीच सड़क पर धरना प्रदर्शन करना भी शुरु कर दिया। जिसके बाद से उन्हें पुलिस हिरासत में ले लिया गया। इसी दौरान श्री रेड्डी ने एक बयान दिया जिसके सुनकर सब हैरान रह गए हैं।

उन्होंने कहा कि उनकी Movie Artistes Association (MAA) की मेंबरशिप इसलिए केंसल कर दी गई है क्योंकि उन्होंने कास्टिंग काउच जैसे मुद्दे का विरोध किया है। श्री रेड्डी ने आरोप लगाते हुए बताया कि उन्होंने इंडस्ट्री के कई फिल्ममेकर्स को अपनी न्यूड तस्वीरें और वीडियोज भेजी थीं। उन्होंने ये सब फिल्ममेकर्स की डिमांड पर किया था।

Related Articles