अभिनेत्री ने शेयर की PAk झंडे के साथ तस्वीर, तो लोगो ने पूछा-कुर्ते के अंदर किस रंग का पहनी हो…

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की सबसे मशहूर अभिनेत्री मेहविश हयात एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में छा गई हैं। चर्चा उनकी तब शुरू हुई जब उन्होंने 14 अगस्त पाकिस्तान स्वतंत्रता दिवस पर अपनी फोटो शेयर की। बस फिर किया उनको तस्वीर शेयर करना भारी पड़ गया। मेहविश ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की जिसमे वो सफेद रंग के सूट में काफी आकर्षक नजर आ रही थीं।

तस्वीर में उन्होंने अपने हाथ में पाकिस्तान का झंडा पकड़ी हुई है और इसके माध्यम से उन्होंने देश के लोगों को आजादी के दिन की मुबारकबाद दी थी। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ लोग उनकी मुबारकबाद को नोटिस करने के बजाय उनके अंदरूनी कपड़ों को नोटिस करने लगे और भद्दे कमेंट आने लगें।

कुर्ते के अंदर किस रंग की ‘

मेहविश से लोगो ने पूछा कि कुर्ते के अंदर किस रंग की ‘ब्रा’ पहनी है? देखते ही देखते उनके इस ट्वीट पर बहस छिड़ गई और काफी अश्लील व भद्दे कमेंट्स आने लगे। इसके बाद मेहविश काफी नाराज हुई और सभी की जमकर क्लास लगाई है। उन्होंने स्क्रीनशॉट के साथ इंस्ट्राग्राम पर अपना गुस्सा जाहिर किया है और इस तरह की बात करने वालों को गंदी सोच का इंसान कहा है।

समाज में भरी गंदगी

इस तरह के बकवास के बाद मेहविश ने ट्वीट में लिखा कि ‘इस पोस्ट पर कुछ टिप्पणियों को देखकर सच में काफी दिमाग खराब हो गया है, मेरी ब्रा के रंग के बारे में बहस करने वाले लोग दिखाते हैं कि उनका दिमाग कितना बीमार, गंदा और क्षुद्र है। काला, भूरा या हरा, ये आपका मतलब नहीं है,खुदा के लिए बड़े हो जाओ – कोई आश्चर्य नहीं कि समाज में यही गंदगी भरी हुई है।

Related Articles