अभिनेत्री का बयान, मैं अपने कपड़े उतारती हूं, कभी मेरे बारे मे अच्छा बोला नहीं गया

मुंबई: निया शर्मा काफी समय से ट्रोलर्स से जूझ रही हैं। टीवी एक्ट्रेस पहले भी कई बार ऑनलाइन उत्पीड़न का शिकार हो चुकी हैं। हाल के वर्षों में उन्हें अपनी अलमारी पर टिप्पणियों से लेकर अश्लील कहे जाने तक बहुत कुछ झेलना पड़ा है। हाल ही में एक इंटरव्यू में निया उस समय टूट गईं जब एक पत्रकार ने उनसे पूछा कि वह ट्रोल्स से कैसे निपटती हैं।

उसने कहा कि पिछले दस वर्षों में बहुत कुछ बदल गया है। मेरे कपड़ों को खराब प्रेस के अलावा कुछ नहीं मिला है। वे मुझे एक sl*t, एक नंगी (नग्न), और अन्य अपमानजनक शब्द कहते हैं। लोग इस बारे में गपशप करते हैं कि मैं अपनी पीठ के पीछे कैसे कपड़े पहनती हूं। लेकिन यह समझना इतना मुश्किल क्यों है कि यह मेरी व्यक्तिगत ड्रेसिंग शैली है? उन्होंने यह भी कहा कि ‘दो घूंट’ में जो कपडे पहनी थी, वह उसका निर्णय नहीं था, बल्कि प्रोडक्शन टीम द्वारा लगाई गई थी, जिसे मुझे पहनना था।

https://www.instagram.com/p/CTipIfDi_r2/?utm_medium=copy_link

दो घूंट में ट्रोल

इसी बीच ‘दो घूंट’ गाने में काम करने पर; निया शर्मा ने कहा, “रेट्रो युग के सबसे सदाबहार डांस ट्रैक्स में से एक में प्रदर्शित होने का एक अविश्वसनीय अवसर। मुमताज़जी द्वारा अमर किए गए इस पौराणिक ट्रैक में प्रदर्शन करना एक सम्मान की बात है और मैं केवल यह आशा कर सकती हूं कि मैंने कुछ न्याय किया है मेरे प्रदर्शन के साथ मूल। मैं जयश्री और गणेश आचार्य सर द्वारा कोरियोग्राफी के सावधानीपूर्वक मार्गदर्शन के लिए आभारी हूं, और मुझे आशा है कि मेरे प्रशंसकों को यह ट्रैक उतना ही पसंद आएगा। ”

स्टार प्लस के शो

स्टार प्लस के शो ‘एक हज़ारों में मेरी बहना है’ में मानवी चौधरी की भूमिका निभाने के बाद निया का करियर आसमान छू गया। वह ज़ी टीवी के ‘जमाई राजा’ में रोशनी पटेल की भूमिका निभा रही हैं। कलर्स टीवी की थ्रिलर ‘इश्क में मरजावां’ में आरोही कश्यप और कलर्स टीवी की अलौकिक प्रतिशोध श्रृंखला ‘नागिन: भाग्य का जहरीला खेल’ में नागिन बृंदा जैसे प्रदर्शनों के साथ, उन्होंने खुद को एक बड़ी और लोकप्रिय कलाकार के रूप में स्थापित किया।

Related Articles