एक्ट्रेस ने सलमान के शो को बताया हिंसक, कहा- ‘हिंसा का मजा क्यों ले रहे हैं’

0

बिग बॉस 13 फिनाले के बहुत करीब पहुंच गया हैं। इसके चलते घर में मौजूद सदस्यों को बिग बॉस एक के बाद एक झटके देते दिखाई दे रहे है। मिली जानकारी के अनुसार, वीकेंड का वार में विशाल आदित्य सिंह को कम वोट के चलते बाहर कर दिए जाएंगे। इसके बाद बिग बॉस माहिर शर्मा को भी घर से विदाई करेंगे। मिडनाइट एविक्शन में माहिरा शर्मा को बिग बॉस के घर से बाहर किया जाएगा। माहिरा बेघर होने के बाद उनके करीबी दोस्त और बिग बॉस सदस्य पारस छाबड़ा को भी बड़ा झटका लगेगा। बिग बॉस के घर में इस उथल- पुथल के बीच में फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू शो पर अपना निशाना साधा है।

फिल्म एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बिग बॉस के शो को हिंसक बताया है। इस विषय पर ज्यादा बात करते हुए तापसी पन्नू ने कहा- लोगों को हिंसा देखकर मजा क्यों आ रहा हैं? अगर ये सब कुछ उनके साथ होगा तो उन्हें बिलकुल भी मजा नहीं आएगा।

आपको बता दें, एक्ट्रेस तापसी पन्नू बहुत जल्द फिल्म थप्पड़ में नजर आने वाली है। इस फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में दिखाई देंगी। हाल ही में मेकर्स ने इस फिल्म का ट्रेलर जारी किया गया है। इस ट्रेलर में तापसी पन्नू घरेलू हिंसा के खिलाफ लड़ती दिखाई दे रही हैं।

फिल्म थप्पड़ के ट्रेलर में दिखाया गया था कि घर में हो रही एक पार्टी के दौरान तापसी के पति उनको थप्पड़ मारते है और इसके बाद फिल्म की कहानी शुरू होती है। एक्ट्रेस तापसी पन्नू की ये फिल्म 28 फरवरी, 2020 को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अहम किरदार में दीया मिर्जा, पावेल गुलाटी, राम कपूर और तन्वी आज़मी नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है।

loading...
शेयर करें