लॉकडाउन में आर्थिक संकट से जूझ रही ये अभिनेत्री, मेकअप मैन ने की मदद की पेशकश

कोरोना वायरस के कारण बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया, हर जगह काम रुका हुआ है. ऐसे में इस इंडस्ट्री से जुड़े कई कलाकारों और वर्कर को आर्थिक परेशानी झेलनी पड़ रही है. अपनी एक्टिंग से टीवी की दुनिया में जबरदस्त पहचान बनाने वाली सोनल वेंगुर्लेकर इन दिनों कोरोना वायरस के कारण सेल्फ आइसोलेशन में हैं. लेकिन लॉकडाउन के बीच एक्ट्रेस को आर्थिक संकट से जूझना पड़ा.

सोनल वेंगुर्लेकर ने अपने मेकअप मैन का आभार व्यक्त करते हुए लिखा, “आज मैं यह अपने मेकअप मैन के साथ साझा कर रही हूं कि मेरे पास अगले महीने गुजारा करने के लिए ज्यादा पैसे नहीं थे, क्योंकि कई प्रोड्यूसर ने अभी तक मेरे पैसे नहीं दिये और यह लंबे समय से रुका हुआ है. मैं अपने मेकअपमैन के बारे में चिंतित थी कि वह इस स्थिति में कैसे गुजारा कर रहे होंगे. मेकअप मैन ने मुझसे कहा, “मैम, मेरे पास अभी 15 हजार रुपये हैं, आपको चाहिए हों तो ले लो, मेरी पत्नी की डिलीवरी के वक्त मुझे दे देना.”

सोनल वेंगुर्लेकर ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “मुझे हैरानी हो रही थी कि जिनके पास मेरे लाखों रुपये हैं, वह मेरा फोन उठाने के लिए तैयार नहीं हैं, मुझे ब्लॉक कर चुके हैं और मेरी मेहनत की कमाई को लौटाने के लिए तैयार नहीं हैं. मेरे मेकअप मैन पंकज गुप्ता, जो हमेशा मेरे लिए परिवार की तरह थे वह मुझे पैसे दे रहे हैं. बड़ी बात यह नहीं है कि उन्होंने मुझे पैसे दिए, बड़ी बात यह है कि उनके पास अभी पैसे नहीं हैं, लेकिन इसके बाद भी उन्होंने मेरे बारे में सोचा. वक्त आ गया है कि सो कॉल्ड अमीर लोग दिल से भी अमीर हो जाएं. इन जैसे लोगों के लिए दुख हो रहा है.”

Related Articles