एयरलाइन कंपनी ने कहा- ‘आपकी बेटी के बालों में जुएं हैं इसलिए आप फ्लाइट में नहीं बैठ सकते

0

शिकागो। आपने आजतक फ्लाइट के खाने में कॉकरोच और यात्री- क्रू मेंबर की लड़ाई जैसी खबरें तो बहुत सुनी होंगी लेकिन आज हम आपको एक ऐसा घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे। एक परिवार को फ्लाइट में सिर्फ इसलिए नहीं बैठने दिया क्योंकि उनकी बेटी की बालों में जुएं थे।

जी हां, आपको सुनने में थोड़ा अजीब जरूर लगेगा लेकिन ये सच है। अमेरिका की साउथवेस्ट एयरलाइंस ने अपने एक यात्री की 6 साल की बेटी को सिर्फ इसलिए सफर नहीं करने दिया क्योंकि उसके बालों में जूएं थे। दरअसल, शिकागो के रहनेवाले जे.न्यूमन और उनकी फैमिली छुट्टी मनाने  कैलिफॉर्निया जा रहे थे। वो एयरपोर्ट में खड़े अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहे थे कि इसी दौरान उनकी पत्नी को उनकी बेटी के बालों में कुछ सफेद सा नजर आया जो उन्होंने अपने हाथों से हटा दिया। इसके आधे घंटे बाद एयरलाइंस का एक कर्मचारी उनके पास आया और कहा कि कुछ साथी यात्रियों ने चिंता जताई है कि उनकी बेटी के बालों में जुएं हैं और वो उनके साथ ट्रैवल नहीं करना चाहते हैं।

हालांकि न्यूमन ने एयरलाइंस के कर्मचारी को समझाने की बहुत कोशिश की लेकिन वो नहीं माने और न्यूमन और उनके परिवारवालों को फ्लाइट में नहीं चढ़ने दिया। इस घटना के बाद न्यूमन का कहना है कि उनकी बेटी इस घटना से बेहद दुखी है क्योंकि उसे ऐसा लग रहा है कि इसमें उसकी गलती है। वहीं साउथवेस्ट एयरलाइंस ने इस घटना से इनकार किया है और कहा कि हम अपने दूसरे यात्रियों को तकलीफ नहीं देना चाहते थे। काफी यात्रियों ने इसे लेकर चिंता जाहिर की थी। न्यूमन और उनके परिवार का दावा है कि उन्हें कंपनी की तरफ से अभी तक कोई मुआवजा नहीं दिया गया।

loading...
शेयर करें