मोदी से नाराज़ युवक ने बैंक में किया जमकर हंगामा, कहा-खाते में फूटी कौड़ी नहीं आई, बैंक में लगा दूंगा आग

लखनऊ। हाल ही में बहराइच के इलाहाबाद बैंक में एक यूवक ने हड़कंप मचा दिया। परेशानी तो तब हुई जब उसने अचानक मोदी के खिलाफ बोलना शुरु कर दिया। चिल्लाते हुए उसने जोर जोर यह बोलना शुरु कर दिया प्रधानमंत्री मोदी ने हम सभी को ठगा है। 15 लाख रुपये नहीं दिए। बैंक से भाग जाओ, आग लगा दूंगा… फिर जो हुआ पढ़कर हैरान हो जाएंगे आप।

कहा जा रहा है कि इतने बोलते ही युवक ने खुद पर पेट्रोल भी डाला। मौजूदा घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने त्वरित ही युवक को हिरासत में ले लिया। साथ ही उसके खिलाफ केस भी दर्ज किया। जानकारी के मुताबिक शाखा प्रबंधक उस समय बैंक में मौजूद नहीं थे।

क्या है मामला-
हराइच के जरवलरोड थाना क्षेत्र अंतर्गत धनराजपुर गांव निवासी मौजीलाल (35) पुत्र रामबालक शुक्रवार सुबह 10:45 बजे हाथ में बड़ी बोतल और एक पांच लीटर की पिपिया लेकर इलाहाबाद बैंक जरवल शाखा में पहुंच गया। यहां पहुंचते ही उसने सहायक प्रबंधक नितिन कुमार कनौजिया से बैंक के बाहर भागने को कहा। सहायक प्रबंधक ने कारण पूछा तो युवक बोला मोदी ने 15 लाख रुपये देने को कहा था। आज तक खाते में फूटी कौड़ी नहीं आई। हर सप्ताह खाता चेक करता हूं। परिवार भुखमरी के कगार पर है।

इतना कहते ही युवक ने वहां पर अपना सारा ड्रामा शुुरु कर दिया। जिसके बाद आनन फानन वहां पहुंचे शाखा प्रबंधक ने तुरंत ही पुलिस को जानकारी दी और मामले को शांत कराया।

Related Articles