फौजियों का देशी जुगाड़, कोरोना को देगा मात, देखें वीडियो

देश में कोरोना के प्रकोप से हर तरफ तबाही मचा हुआ है। हर दिन लगातार संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है।

नई दिल्ली: देश में कोरोना के प्रकोप से हर तरफ तबाही मचा हुआ है। हर दिन लगातार संक्रमण बढ़ता ही जा रहा है। आज कोरोना के दैनिक मामलों नें तीन लाख के आकड़ों को पार कर दिया और 24 घंटों में होने वाली मौतें भी 2,100 के पार चली गई। ऐसे में लोग तरह-तरह के सावधानियां बरते नज़र आ रहें है ताकि वो कोरोना संक्रमण से अपने आप को बचा सकें।

ऐसे ही एक जुगाड़ का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक आर्मी ट्रेनिंग सेंटर में एक फौजी कूकर से स्टीम से अपने आप को सैनेटाइज करता नज़र आ रहा है।

यह दिलचस्प वीडियो ट्विटर ( Twitter ) पर आईपीएस ऑफिसर रुपिन शर्मा ( IPS Officer Rupin Sharma ) ने शेयर किया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि कई फौजी कुर्सी पर बैठे है और कुकर की सीटी से निकलने वाली स्टीम से खुद को सैनेटाइज कर रहे है। इस जुगाड़ वाले स्टीम से लोगों को कितना फायदा पहुंचेगा यह तो कहना बहुत मुश्किल है पर यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है।

रुपिन शर्मा ने इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर करते हुए कहा कि यह देसी खोज है। मैं आशा करता हूं कि यह लोग कोरोना महामारी से बचें रहे। आपकों बता दें कि यह वीडियो 20 अप्रैल को शेयर किया गया था और अब इस वीडियो पर 760 से ज्यादा व्यूज हो चुके है। गौरतलब है कि पिछले साल भी एक ऐसा ही वीडियो वायरल हुआ था जिसमें एक व्यक्ति जुगाड़ लगाकर कुकर के स्टीम से खुद को सैनेटाइज कर रहा था। यह वीडियो को भी लोगों ने उस समय खुब पसंद किया था।

यह भी पढ़ें: 12वीं पास के लिए शानदार मौका, SBI में इन पदों पर निकली वैकेंसी

Related Articles