IPL
IPL

12वीं मंजिल से गिरी बच्ची, Delivery Boy ने कुछ इस अंदाज़ में बचाई जान, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 साल की नन्ही सी बच्ची 12वीं मंज़िल की बालकनी से गिर जाती है और इसे एक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) पकड़ लेता है।

नई दिल्ली : सोशल मीडिया (social media) पर हर दिन कुछ न कुछ वायरल होता ही रहता है। कभी कुछ अच्छा तो कभी कुछ बुरा। इस बीच सोशल मीडिया पर बेहद हैरान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो वियतनाम (Vietnam) का है। बता दें कि इस वीडियो में देखा जा सकता है कि 2 साल की नन्ही सी बच्ची 12वीं मंज़िल की बालकनी से गिर जाती है और इसे एक डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) पकड़ लेता है। अब सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद डिलीवरी बॉय की इस सूझ बूझ की सभी सराहना कर रहे हैं।

कैसी बचाई Delivery Boy ने बच्ची की जान

जानकारी के मुताबिक यह घटना उस वक़्त की है जब सामान डिलीवरी करने के लिए डिलीवरी बॉय (Delivery Boy) अपने ट्रक में बैठकर इंतज़ार कर रहा था। तभी उसने एक बच्ची को बालकनी के कोने से लटकते हुए देखा। बच्ची को देखते ही वह अपनी गाड़ी से निकल आया ताकि वो बच्ची को बचा सके। जैसे ही बच्ची का हाथ फिसला तभी उसने तुरंत बच्ची को लपक कर पकड़ लिया। डिलीवरी बॉय ने कहा, “खुशकिस्मती से बच्ची मेरी गोद में आकर गिरी।’

यह भी पढ़ें :

कैसी है बच्ची की हालत

वीडियो इस समय लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। बता दें कि इस दौरान बच्ची के मुंह से खून आ गया। जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया। बच्ची की हालत अब सही बताई जा रही है और वह पूरी तरह से स्वस्थ है। जिस बिल्डिंग से बच्ची गिरी उसकी ऊंचाई 164 फीट है। वीडियो देख कर हर कोई हैरान है कि कैसे डिलीवरी बॉय ने सुपरमैन की तरह बच्ची की जान बचा ली। अगर ड्राइवर सही मौके पर नहीं पहुंचा होता तो बच्ची को बचाना नामुमकिन हो जाता।

बच्ची की जान बचाने वाले डिलीवरी बॉय का नाम न्गुयेन नागॉस (Nguyen Ngoc) है। इस कारनामे ने उन्हें लोगों के बीच हीरो बना दिया है। कोई उन्हें भगवान का दर्जा दे रहा है तो कोई उन्हें सुपरमैन बता रहा है। न्गुयेन नागॉस की हर तरफ जमकर तारीफ हो रही है। कईयों का कहना ये भी है कि भले ही यह इत्तेफाक है, लेकिन शुक्र है कि बच्ची की जान बच गई।

Related Articles

Back to top button